Top
Home > News Window > गुपकर पर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने, नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को

गुपकर पर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने, नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को

गुपकर पर भाजपा-कांग्रेस आमने सामने, नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को
X

फाइल photo

नई दिल्ली। कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा मंगलवार को गुपकर घोषणापत्र गठबंधन (पीएजीडी) को लेकर उस पर निशाना साधे जाने के बाद पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि इस मामले में शाह का बयान भ्रामक, शरारतपूर्ण और सरासर झूठ है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि कांग्रेस पीएजीडी में शामिल नहीं है और वह जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद का चुनाव लड़ रही है ताकि भाजपा का 'जनविरोधी चेहरा बेनकाब हो सके।

गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पीएजीडी को गुपकर गैंग करार दिया और आरोप लगाया कि वह जम्मू एवं कश्मीर में विदेशी ताकतों का हस्तक्षेप चाहता है। उन्होंने आरोप भी लगाया कि कांग्रेस और गुपकर गैंग जम्मू एवं कश्मीर को आतंक और उत्पात के युग में वापस ले जाना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से पीएजीडी के कदमों पर पार्टी का रुख साफ करने को कहा।

इसके जवाब में सुरजेवाला ने एक बयान जारी कर कहा, आए दिन झूठ बोलना, कपट फैलाना और नए भ्रमजाल गढ़ना मोदी सरकार का चाल, चेहरा और चरित्र बन गया है। शर्म की बात तो यह है कि देश के गृहमंत्री, राष्ट्रीय सुरक्षा की अपनी जिम्मेदारी को दरकिनार कर जम्मू, कश्मीर तथा लद्दाख पर सरासर झूठी, भ्रामक व शरारतपूर्ण बयानबाजी कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने कहा, कांग्रेस कड़े शब्दों में अमित शाह व मोदी सरकार के मंत्रियों के आचरण की निंदा करती है तथा याद दिलाती है कि जम्मू, कश्मीर और लद्दाख को लेकर उनका आचरण ऐसा ही है, जैसा कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली। सुरजेवाला ने इस बात पर जोर दिया, कांग्रेस पार्टी पीएजीडी का हिस्सा नहीं है।

Updated : 17 Nov 2020 2:10 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top