Top
Home > News Window > Bihar: भाजपा के 30 स्टार प्रचारक, PM मोदी और पूर्व CM फडणवीस

Bihar: भाजपा के 30 स्टार प्रचारक, PM मोदी और पूर्व CM फडणवीस

Bihar: भाजपा के 30 स्टार प्रचारक, PM मोदी और पूर्व CM फडणवीस
X

फाइल photo

नई दिल्ली। भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। PM नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, यूपी CM योगी, देवेंद्र फड़नवीस और अन्य नेता सूची में शामिल हैं। भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को जय प्रकाश जयंती के मौके पर 'मोक्षस्थली' बिहार के गया से चुनावी शंखनाद करते हुए विपक्ष पर जोरदार सियासी हमला किया।

उन्होंने कहा कि चुनाव दोस्ती, यारी, जाति विरादरी के लिए नहीं होता है, बल्कि समाज और इलाके के विकास के लिए होता है। भाजपा की विकास यात्रा अंत्योदय से शुरू हुई है, जिसका मतलब अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्तियों तक विकास पहुंचाना है। गया के गांधी मैदान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद जय प्रकाश नारायण के शिष्य होने के बावजूद कांग्रेस को गले लगाकर चल रहे हैं।

आज भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के दूसरे चरण की सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी है। पार्टी ने दूसरे चरण की 46 सीटों पर उम्मीदवारों की सूची जारी की है। बिहार में दूसरे चरण के लिए कुल 94 सीटों पर तीन नवंबर को मतदान होगा। भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की अध्यक्षता में बीते शनिवार को हुई केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में इन उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगी थी। जिसके बाद यह सूची जारी हुई है।

Updated : 2020-10-11T20:35:46+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top