Latest News
Home > News Window > शिवसेना के साथ गद्दारी, गद्दारों की लिस्ट में नाम एक......

शिवसेना के साथ गद्दारी, गद्दारों की लिस्ट में नाम एक......

एक रिक्शा चालक ने बढ़ाई शिवसेना की मुश्किलें!!

शिवसेना के साथ गद्दारी,  गद्दारों की लिस्ट में नाम एक......
X

मुंबई: शिवसेना ने सभी को सब कुछ दिया कई ऐसे लोग है जिनके पास कुछ नहीं था लेकिन पार्टी में आने के बाद वो क्या से क्या हो गए। एकनाथ शिंदे भी बहुत गरीब परिवार से आए थे पार्टी ने उनका वो हर पद दिया जिसके वो लायक थे। एकनाथ शायद वो अपने पुराने दिन भूल गए जब वो ठाणे शहर में आटो रिक्शा चलाते थे। ठाणे के वरिष्ठ पत्रकारों का कहना है कि शिवसेना में शाखा प्रमुख से लेकर मनपा सभागृह नेता विधायक और दो बार जब मंत्री मैं जानता हूं। शिवसेना एक ऑटो रिक्शा चलाने वाले को अपनी सरकार में पीडब्ल्यूडी और की शहरी विकास मंत्री बनाया उसने पार्टी के साथ ऐसा धोखा किया जिसको आने वाले समय में पार्टी कभी माफ नहीं करेगी।

एकनाथ शिंदे ने ट्विटर से हटाया शिवसेना तो शिवसेना ने शिंदे को हटाया पार्टी विधायक दल के नेता से

शिवसेना से पले बढे एकनाथ शिंदे ने आज अपने ट्विटर हैंडल से शिवसेना पार्टी का नाम भी निकाल दिया। एकनाथ शिंदे ने अपने आगे से शिवसेना हटा दिया अब तक कयास बहुत थे लेकिन अब विश्वास टूट गया। शिवसेना इसके बादशिवसेना ने एकनाथ शिंदे को विधायक दल के नेता पद से हटाने का फैसला किया है, शिवडी विधानसभा के विधायक अजय चौधरी को शिवसेना विधायक दल का नया नेता बनाया है। फिलहाल शिवसेना की नाराजगी तो एकनाथ शिंदे को झेलनी ही पडेगी चाहे उनका कोई भी कितना बचाव कर ले। शिवसेना में हर किसी का आप्शन पार्टी के पास रहता है लेकिन शिवसेना किसी को परेशान करके पार्टी से नहीं नहीं निकालती। शिवसेना को उंगली करने वाले पसंद नहीं उंगली दिखाई तो हाथ काटने तक को आमादा हो जाते है शिवसैनिक।





अब तक इतिहास रहा है शिवसेना को छोडकर खुशी से गए लोगों के साथ शिवसेना के नेताओं के साथ शिवसेना कोई कोई गलत व्यवहार नहीं किया पार्टी से निकलकर पार्टी पर उंगली दिखाने वालों को शिवसेना ने छोडा नहीं है। नाम बहुत है हम खबर लिख रहे पुराने विवादों का पिटारा नहीं। शिवसेना को धोखा होगा अपने ही कद्दावर नेता से ऐसा कभी सोचा नहीं था। लेकिन एक नाम शिवसेना सूची में एक.. .. जुड़ गया। राजनीतिक सियासत अभी आगे भी जारी रहेगी अभी सूरत में ठाणे आने की भर की देर बाकी है।

Updated : 21 Jun 2022 10:24 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top