Top
Home > News Window > Mumbai पत्नी पर अश्लील टिप्पणी करने पर बैंक मैनेजर के 12 टुकड़े कर नाले में फेंका

Mumbai पत्नी पर अश्लील टिप्पणी करने पर बैंक मैनेजर के 12 टुकड़े कर नाले में फेंका

Mumbai पत्नी पर अश्लील टिप्पणी करने पर बैंक मैनेजर के 12 टुकड़े कर नाले में फेंका
X

मुंबई। वरली के 31 साल के बैंक अधिकारी का शव 12 टुकड़ों में रायगढ़ जिले के नेरल इलाके के एक नाले से बरामद हुआ है। पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है, जो मृतक के दोस्त थे। मृतक ने बातचीत के दौरान आरोपी महिला के चरित्र को लेकर कुछ टिप्पणी की जो पति को पसंद नहीं आई और दोनों ने उसकी जान ले ली। जिस व्यक्ति की हत्या हुई है उसका नाम सुशील कुमार सरनाईक है। सरनाईक मुंबई में एक प्राइवेट बैंक की ग्रांटरोड शाखा में रिलेशनशिप मैनेजर के तौर पर तैनात था। उसने अपनी मां से दोस्तों के साथ पिकनिक जाने की बात कही थी।

वरली के सीनियर इंस्पेक्टर सुखलाल वर्पे के अनुसार 14 दिसंबर को महिला की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था। हमने छानबीन शुरू की तो सरनाईक का आखिरी मोबाइल लोकेशन नेरल में मिला जिसकी हमने स्थानीय पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने फोन कर सरनाईक का शव मिलने की जानकारी दी। सरनाईक के माता-पिता ने उसके शव की पहचान कर ली। नेरल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और सूटकेस पर लगे स्टीकर के सहारे उसे बेचने वाले दुकानदार तक पहुंची। दुकानदार ने सूटकेस खरीदने वाले व्यक्ति की सीसीटीवी तस्वीरें पुलिस को सौंप दी। पुलिस तस्वीरों के सहारे चार्ल्स नाडर और उसकी पत्नी सलोमी तक पहुंची।

पुलिस ने दोनों को नेरल के राजभाग सोसायटी में स्थित उनके घर से हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने सरनाईक की हत्या की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि सरनाईक और सलोमी पहले एक कॉल सेंटर में काम करते थे और दोनों की दोस्ती थी इसलिए वह दंपती के घर आता-जाता था। सरनाईक ने शराब के नशे में बातचीत के दौरान सलोमी के चरित्र को लेकर कुछ बातें कहीं जो चार्ल्स को पसंद नहीं आई और नाराज चार्ल्स ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी पति-पत्नी ने सूटकेस खरीदा और शव 12 टुकड़ों में काटकर सूटकेस में भरकर नाले में फेंक दिया।

Updated : 2020-12-19T14:37:55+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top