Latest News
Home > News Window > बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 'आश्रम-3' वेबसीरीज की चल रही शूटिंग लोकेशन पर किया हमला

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 'आश्रम-3' वेबसीरीज की चल रही शूटिंग लोकेशन पर किया हमला

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आश्रम-3 वेबसीरीज की चल रही शूटिंग लोकेशन पर किया हमला
X

मुंबई : करीब 200 की संख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने रविवार को फिल्म निर्माता प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम-3' की शूटिंग पर हमला बोला।

शूटिंग मध्य प्रदेश की राजधानी के भोपाल में हो रही थी। 'आश्रम-3' नाम का विरोध करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शूटिंग स्थल पर जाकर जमकर तोड़फोड़ की। इसी बीच फिल्म निर्माता प्रकाश झा पर स्याही फेंकी गई। अरेरा हिल्स की पुरानी जेल में 'आश्रम-3' वेबसीरीज की शूटिंग चल रही थी.

इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे और जमकर हंगामा किया. उन्होंने शूटिंग लोकेशन पर मजदूरों की पिटाई शुरू कर दी, साथ ही एक वैनिटी वैन समेत 5 अन्य वाहनों में तोड़फोड़ की. घटना में प्रोडक्शन टीम के चार से पांच सदस्य घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही भोपाल पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। इस बीच, भोपाल के डीआईजी इरशाद वली ने कहा कि घटना की गहन जांच के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की पहचान की जाएगी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस बीच, वेब सीरीज आश्रम-3 के जरिए हिंदुओं की झूठी छवि बनाने का आरोप लगाते हुए बजरंग दल ने चेतावनी दी है कि वह वेब सीरीज का फिल्मांकन जारी नही रखेगा।

Updated : 25 Oct 2021 5:25 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top