Top
Home > News Window > Covid Vaccine:BJP विधायक के बिगड़े बोल,कहा-अखिलेश ने UP को मुगल सल्तनत बनाया था,तो मुस्लिम जा सकते हैं पाकिस्तान

Covid Vaccine:BJP विधायक के बिगड़े बोल,कहा-अखिलेश ने UP को मुगल सल्तनत बनाया था,तो मुस्लिम जा सकते हैं पाकिस्तान

Covid Vaccine:BJP विधायक के बिगड़े बोल,कहा-अखिलेश ने UP को मुगल सल्तनत बनाया था,तो मुस्लिम जा सकते हैं पाकिस्तान
X

लखनऊ। BJP विधायक संगीत सोम ने कहा है कि देश के कुछ मुस्लिमों को हमारे वैज्ञानिकों और पुलिस पर भरोसा नहीं। वे प्रधानमंत्री पर भी विश्वास नहीं करते, पर, उन्हें पाकिस्तान पर भरोसा है। ऐसे लोग चाहें तो पाकिस्तान जा सकते हैं, पर वैज्ञानिकों पर शक नहीं करें। संगीत सोम उत्तर प्रदेश के चंदौसी में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि विपक्ष समेत कुछ दूसरे लोगों के कोरोना वैक्सीन पर सवाल उठाने को लेकर उन्होंने जवाब दिया।

संगीत सोम ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी पर भी निशाना साधा। उन्होंने आप के विधायक सोमनाथ भारती को लेकर कहा कि कुछ महीने जेल में बिताने की वजह से सोमनाथ गुंडों जैसी बातें कर रहे हैं। केजरीवाल की बुद्धि भी भ्रष्ट हो गई है। भाजपा विधायक ने कहा कि नए कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में धरने पर बैठे लोग किसान नहीं हैं, बल्कि वे किसान विरोधी हैं। सोम ने इससे पहले चंदौसी में ही भारतीय युवा मोर्चा के कार्यक्रम में UP के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी हमला बोला। सोम ने कहा कि अखिलेश के शासन में यूपी मुगल सल्तनत बन गया था। अखिलेश इस सल्तनत के आखिरी शासक होंगे, क्योंकि उन्हें अब दूसरा मौका नहीं मिलेगा।

Updated : 2021-01-13T14:57:35+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top