Top
Home > News Window > अशोक चव्हाण की चेतावनी, शिवसेना यूपीए का हिस्सा नहीं,गठबंधन सिर्फ महाराष्ट्र तक

अशोक चव्हाण की चेतावनी, शिवसेना यूपीए का हिस्सा नहीं,गठबंधन सिर्फ महाराष्ट्र तक

अशोक चव्हाण की चेतावनी, शिवसेना यूपीए का हिस्सा नहीं,गठबंधन सिर्फ महाराष्ट्र तक
X

मुंबई। महाराष्ट्र के लोक निर्माण विभाग मंत्री कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक चव्हाण ने रविवार को कहा कि शिवसेना संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) का हिस्सा नहीं है और दोनों दलों के बीच गठबंधन महाराष्ट्र तक ही सीमित है। इससे पहले शनिवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने कांग्रेस नीत यूपीए के विस्तार की बात कही थी। चव्हाण ने संवाददाताओं से कहा कि ऐसे में शिवसेना को संप्रग के नेतृत्व को लेकर कोई टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

राज्य की महा विकास आघाड़ी सरकार का नेतृत्व शिवसेना कर रही है, जिसमें कांग्रेस और एनसीपी भी शामिल है। शिवसेना को अभी यूपीए का हिस्सा बनना बाकी है। महाराष्ट्र में सेना के साथ हमारा गठबंधन न्यूनतम साझा कार्यक्रम पर आधारित है और महाराष्ट्र तक सीमित है। राउत ने कहा था कि NCP प्रमुख शरद पवार को संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत सभी दलों का समर्थन प्राप्त है, इस पर चव्हाण ने कहा कि संप्रग नेतृत्व के बारे में उद्धव ठाकरे नीत पार्टी को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

''शरद पवार ने स्वयं उन अटकलों को खारिज किया है कि वह संप्रग के अगले अध्यक्ष होंगे। संप्रग के सहयोगी दलों को सोनिया गांधी के नेतृत्व में पूरा भरोसा है। ऐसे में इस विषय पर चर्चा करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

Updated : 27 Dec 2020 1:23 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top