Home > News Window > आर्यन को लेकर कोर्ट में होगी तीसरे दिन सुनवाई, जाने क्या है मामला

आर्यन को लेकर कोर्ट में होगी तीसरे दिन सुनवाई, जाने क्या है मामला

आर्यन को लेकर कोर्ट में होगी तीसरे दिन सुनवाई, जाने क्या है मामला
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पर आज तीसरे दिन बॉम्बे हाई कोर्ट में होगी सुनवाई, इसके पहले मामले की सुनवाई 26 और 27 अक्टूबर को हुई थी आज यानी 28 अक्टूबर, को गुरुवार के दिन लगातार तीसरे दिन सुनवाई होगी। बता दे कि कोर्ट के कामकाज का वक्त ख़त्म होने की वजह से सुनवाई को रोक दी गयी थी, आज दोपहर 2:30 बजे से सुनवाई फिर से शुरू होगी। इस मामले में आर्यन खान की ओर से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी और सतीश मानेशिंदे है। और एनसीबी की और से ए एस जी अनिल सिंह प्रतिनिधित्व कर रहे है।

बता दे कि क्रूज जहाज से आर्यन खान और अन्य लोगो को एनसीबी ने 2 अक्टूबर को रैड मारकर हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था और बाद में सत्र न्यायालय में पेश किया गया था।

20 अक्टूबर को एनडीपीएस की विशेष अदालत से जमानत ख़ारिज होने के बाद आर्यन खान ने 20 अक्टूबर के बाद जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इससे पहले मामले में दायर की गई याचिका को सेशन कोर्ट ने खारिज करते हुए आर्यन खान की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दी थी। विशेष अदालत द्वारा 20 अक्टूबर को उसकी याचिका खारिज करने के बाद, एडवोकेट सतीश मानेशिंदे की कानूनी टीम ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। इसके बाद कोर्ट मंगलवार, 26 अक्टूबर को मामले की सुनवाई करने के लिए राजी हुई और 27 को हुई और अब यानि आज 28 अक्टूबर को इस पर सुनवाई होगी।

आर्यन खान को जेल में बंद हुए 23 दिन से ज्यादा हो चुके है. इस मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री अनन्या पांडेय को समन भेजकर पूछताछ की थी, बता दे कि एनसीबी को आर्यन खान के साथ अनन्या का ड्रग्स चैट मिला था। अब तक इस मामले एनसीबी 20 से ज्यादा लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है जिसमे आर्यन के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा का नाम शामिल है। आज की सुनवाई के फैसले से पता चलेगा की आर्यन को जेल होगी या बैल।

Updated : 2021-10-28T13:37:53+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top