Latest News
Home > News Window > आर्यन खान की मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की

आर्यन खान की मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की

आर्यन खान की मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान मुंबई के ऑर्थर रोड जेल में बंद है। वही क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार आर्यन खान के मौलिक अधिकारों की रक्षा की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज कराई गयी है, यह याचिका शिवसेना नेता किशोर तिवारी ने दायर की है।

याचिका में सुप्रीम कोर्ट के जज से एनसीबी ( NCB ) की भूमिका की जाँच कराने की मांग की गई है। जानकारी के मुताबिक याचिका में कहा गया है कि एनसीबी दुर्भावनापूर्ण और बदले की भावना से काम कर रही है। पिछले दो सालों से सेलिब्रिटीज और मॉडल्स को टारगेट कर निशाना बना रहे है।

एनसीबी के अधिकारीयों की भूमिका का पता लगाने के लिए खास न्यायिक जांच कराई जानी चाहिए. याचिका में कहा गया है कि सच का पता लगाने के लिए एनसीबी की जांच शीर्ष कोर्ट के जस्टिस द्वारा की जानी चाहिए.

आर्यन खान की जमानत पर सेशन कोर्ट में 20 अक्टूबर को सुनवाई होगी, हालहि में आर्यन को जेल में 4500 रूपये की मनीऑर्डर मिली है, आर्यन इससे अपने पसंद का खाना कैंटीन से खा सकेंगे। आर्यन खान हफ्ते में एक बार माता पिता से वीडियो कॉल पर बात कर सकेंगे। ऑर्थर रोड जेल में आर्यन का अंडर ट्रायल नंबर N956 है।

Updated : 19 Oct 2021 7:40 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top