Home > News Window > आर्यन खान की बेल मंजूर

आर्यन खान की बेल मंजूर

आर्यन खान की बेल मंजूर
X

मुंबई : क्रूज ड्रग्स मामले में अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से जमानत मिल गयी है, आर्यन खान को अब जेल में नहीं रहना होगा, आर्यन के अलावा अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गयी, आर्यन कल जेल से बाहर आ जाएंगे। बता दे कि मंगलवार 26 अक्टूबर को सुनवाई शुरू हुई थी लेकिन कोर्ट के कामकाज का वक्त ख़त्म होने की वजह से सुनवाई पूरी नहीं हुई थी, इसके बाद 27 अक्टूबर बुधवार को सुनवाई शुरू हुई थी लेकिन सुनवाई पूरी नहीं हो पायी थी और इसी बीच, 28 अक्टूबर, गुरुवार को कोर्ट ने सभी की दलीले सुनने के बाद बेल दे दी। बता दे कि आर्यन खान को करीब 24 दिन जेल में रहने के बाद जमानत मिली है। आर्यन खान की ओर से पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने पक्ष रखा और एनसीबी कीओर से एसएसजी अनिल सी सिंह ने रखा।

20 अक्टूबर को एनडीपीएस की विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, इसके साथ मॉडल मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की भी जमानत कोर्ट ने खारिज कर दी थी, उसके बाद आर्यन के वकील ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया गया ।

2 अक्टूबर को एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की टीम सादे कपड़ो में मुंबई से गोवा की तरफ जा रही जहाज में एनसीबी की टीम ने छापा मारा था, आर्यन खान समेत कुल अन्य 8 लोगो को अपने हिरासत में लेने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया और नोरकोटिक्स कंट्रोल व्यूरो ( एनसीबी ) ने एनडीपीएस की विशेष अदालत में उन्हें पेश किया था, बता दे कि आर्यन खान की लागातर चार बार जमानत याचिका खारिज होने के बाद वकील की टीम ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया किया ।

एनसीबी ने अब तक इस मामले में कुल 20 लोगो को गिरफ्तार कर चुकी है, हालही में ऐक्ट्रेस अनन्या पांडेय से एनसीबी ने इस मामले में दो बार पूछताछ कर चुकी है, ड्रग्स मामले जुडी चैट मिलने से अनन्या से पूछताछ की गई थी । आर्यन के साथ अनन्या द्वारा किया गया ड्रग्स चैट सामने आया था ।

Updated : 2021-10-28T17:29:40+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top