Home > News Window > आर्यन खान ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े से किया वादा

आर्यन खान ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े से किया वादा

आर्यन खान ने NCB अधिकारी समीर वानखेड़े से किया वादा
X

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान और उनके दोस्त अब्बास मर्चेंट को कार्डेलिया क्रूज टर्मिनल ड्रग्स मामले में एनसीबी ( NCB ) ने 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था और आर्यन के अलावा 6 और लोगो को एनसीबी ने अपने हिरासत में लिया था। और इस मामले में अब तक कुल 18 लोगो की गिरफ्तारी हो चुकी है। 18 में से एक नाइजीरियन की भी गिरफ्तारी हुई है। आर्यन इस वक्त मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद है और उनकी कोरोना जाँच हुई जो नेगेटिव आया है। आर्यन खान की 20 अक्टूबर को जमानत पर सुनवाई होगी।

सूत्रों के मुताबिक जब आर्यन खान की काउंसलिंग शुरुआत हुई तो उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली और एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े से वादा किया कि वह अब समाज के लिए काम करेंगे और देश और गरीब लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित करेंगे. इस पर एनसीबी के एक अधिकारी ने आर्यन से कहा, 'आप जो भी काम करेंगे, हम उस पर नजर रखेंगे। हम जहां भी रहेंगे, हम हमेशा आपकी निगरानी करते रहेंगे।'

बता दे कि ड्रग्स से दूर रहने के लिए एनजीओ द्वारा मदद की जा रही है। समीर वानखेड़े और अन्य अधिकारियों और गैर सरकारी संगठनों के कार्यकर्ताओं द्वारा युवाओं को नशीली दवाओं के दुष्प्रभाव के बारे में सूचित किया जा रहा है।



Updated : 2021-10-17T12:43:49+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top