Top
Home > News Window > सोनू सूद से मिलने अरमान बिहार से साइकिल से आ रहा था मुंबई, एक्टर ने बनारस से बुक कराई फ्लाइट

सोनू सूद से मिलने अरमान बिहार से साइकिल से आ रहा था मुंबई, एक्टर ने बनारस से बुक कराई फ्लाइट

सोनू सूद से मिलने अरमान बिहार से साइकिल से आ रहा था मुंबई, एक्टर ने बनारस से बुक कराई फ्लाइट
X

पटना/मुंबई। सोनू सूद को गले लगाने साइकिल से बिहार से मुंबई आ रहा था फैन, ऐक्‍टर ने सुनते ही किया फोन और..लॉकडाउन के दौर में वैसे तो कई लोगों ने कइयों की मदद की, सोनू सूद मजबूरों और मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे। असल जिंदगी के इस हीरो से मिलने उनका एक फैन बिहार से मुंबई साइकिल से ही चल पड़ा। अरमान नाम के इस फैन के अरमानों की खबर जब सोनू सूद को मिली, तो उन्‍होंने पलभर की भी देरी नहीं की और अपने फैन के वाराणसी पहुंचने पर उसकी मुंबई लिए फ्लाइट टिकट बुक कर दी।

'स्‍पॉटबॉय' की रिपोर्ट के मुताबिक, सोन सूद ने अपने इस फैन अरमान से बात की और कहा, 'देखो तुम ऐसा मत करो। तुम मिलना चाहते हो, जरूर मिलो। लेकिन इस तरह नहीं।' सोनू सूद कहते हैं, 'वह वाराणसी पहुंच चुका था। मैंने उसे किसी तरह मनाया और उसकी मुंबई के लिए फ्लाइट टिकट बुक की। होटल में उसके रहने का भी इंतजाम किया। यदि मैं उसके लिए इतना स्‍पेशल हूं, तो उसके लिए मैं भी थोड़ा बहुत तो कर ही सकता हूं।'खास बात यह है कि न सिर्फ अरमान, बल्‍क‍ि उनकी साइकिल भी मुंबई आ रही है।

सोनू सूद ने अरमान और उनकी साइकिल की पटना वापसी की फ्लाइट बुकिंग भी कर दी है। सोनू सूद कहते हैं, 'साइकिल से उसे इतना लगाव है तो उसे वह बीच सफर में कैसे छोड़ देता।'क्‍या सोनू सूद अपने फैन्‍स से मिलने बिहार जाएंगे? इस सवाल के जवाब में वह कहते हैं, 'मैं जरूर जाऊंगा, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगेगा। इस वक्‍त पहले यह जरूरी है कि जो लोग संकट में है उन तक मदद पहुंचे।

Updated : 26 Nov 2020 11:43 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top