Home > News Window > अनुराग,तापसी के घर पर छापा,मंत्री बोले,जिसने मोदी सरकार के खिलाफ बोला,उसे किया गया टारगेट

अनुराग,तापसी के घर पर छापा,मंत्री बोले,जिसने मोदी सरकार के खिलाफ बोला,उसे किया गया टारगेट

अनुराग,तापसी के घर पर छापा,मंत्री बोले,जिसने मोदी सरकार के खिलाफ बोला,उसे किया गया टारगेट
X

फाइल photo

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के खिलाफ आयकर विभाग ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्म निर्माता विकास बहल के ठिकानों पर तलाशी ली है। पन्नू, कश्यप और बहल के मुंबई और कई अन्य जगहों के परिसरों में तलाशी ली जा रही है। उन्होंने कहा है कि विभाग की कई टीमें फैंटम्स फिल्म्स समेत मुंबई और बाहर के 22 ठिकानों पर तलाशी ले रही हैं।

कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के खिलाफ इनकम टैक्स की रेड को मोदी सरकार की बदले की भावना की कार्रवाई बताया है। वहीं, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया है कि उम्मीद है कि हमारे देश का आयकर विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी की स्थिति से बाहर आएगा. ऐसी ही उम्मीद ईडी और सीबीआई के लिए भी है। कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के अलावा अन्य लोगों पर चल रही इनकम टैक्स की रेड पर जवाब देते हुए कहा कि यह रेड उन्हीं लोगों पर की जा रही है जो केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते थे,

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने कहा की जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी, इसी नीति के साथ इन अभिनेताओं को टारगेट किया है। कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में महिला बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर ने फिल्मी सितारों पर चल रही इनकम टैक्स की रेड पर कहा कि जो लोग उनके पक्ष में बोलते हैं वह भगवान और जो नहीं बोलते वह देशद्रोही, उन्होंने कहा कि सेंट्रल गवर्नमेंट का जिस तरह से कामकाज चल रहा है उससे साफ है कि डेमोक्रेसी नहीं बची।

इनकम टैक्स की टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में फ़िल्म मेकर अनुराग कश्यप, विकास बहल और फ़िल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों पर रेड मारी है। आयकर की टीमों ने अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम के 4 ठिकानों पर रेड की है। इसके अलावा मधु मंटेना के घर और दफ्तर पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है।

Updated : 2021-03-03T17:55:05+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top