Latest News
Home > News Window > अनुराग व तापसी के घर दूसरे दिन भी IT की रेड,राहुल गांधी बोले इन्हें उंगलियों पर नचाती है सरकार

अनुराग व तापसी के घर दूसरे दिन भी IT की रेड,राहुल गांधी बोले इन्हें उंगलियों पर नचाती है सरकार

अनुराग व तापसी के घर दूसरे दिन भी IT की रेड,राहुल गांधी बोले इन्हें उंगलियों पर नचाती है सरकार
X

फाइल photo

मुंबई। अभिनेत्री तापसी पन्नू, प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने और मधु मंटेना के ठिकानों पर IT डिपार्टमेंट की रेड आज भी जारी है। फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट, Kwan टैलेंट हंट कंपनी और एक्सीड कंपनी के ठिकानों पर छापेमारी चल रही है। आयकर विभाग की टीम ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू से देर रात तक सवाल-जवाब किए और इनके इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कर लिए।

इन्हें जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू से पुणे में पूछताछ भी की जा रही है। प्रोड्यूसर मधु मंटेना की मुंबई स्थित क्वीनबीच बिल्डिंग में भी इनकम टैक्स विभाग के 6 अधिकारियों ने छापा मारा। उधर, मंटेना की कंपनी क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के अंधेरी वेस्ट के सेंटर पर भी आयकर के 8 अधिकारियों की टीम छापेमारी कर रही है। क्वान कंपनी के चार अकाउंट्स को फ्रीज कर दिया गया है।

इससे पहले इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने करीब 30 जगहों पर तलाशी ली। मुंबई के लोखंडवाला, अंधेरी, बांद्रा समेत कई इलाकों और पुणे में बुधवार सुबह 8 बजे से 9 बजे के बीच रेड शुरू हुई थी। इन लोकेशंस पर आयकर के अधिकारियों के आने-जाने का सिलसिला टीम देर रात तक चलता रहा।

राहुल गांधी बोले- IT-ED-CBI को उंगलियों पर नचाती है सरकार

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'कुछ मुहावरे: उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार IT Dept-ED-CBI के साथ ये करती है. भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।

Updated : 4 March 2021 7:03 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top