Home > News Window > Breaking News :अनिल देशमुख इस्तीफा नहीं देंगे,उन पर आरोप बेबुनियाद है: शरद पवार

Breaking News :अनिल देशमुख इस्तीफा नहीं देंगे,उन पर आरोप बेबुनियाद है: शरद पवार

Breaking News :अनिल देशमुख इस्तीफा नहीं देंगे,उन पर आरोप बेबुनियाद है: शरद पवार
X

मुंबई। एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार ने आज पत्रकारों के सामने आकर एक बार फिर अपनी पार्टी के नेता महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख का बचाव करने की कोशिश की। शरद पवार ने कहा है कि परमबीर सिंह ने जो आरोप अनिल देशमुख पर लगाए है और जिस तारीख का जिक्र किया है। उस तारीख को अनिल देशमुख अस्पताल में थे, तो वो भला कैसे किसी से मिल सकते है। अनिल देशमुख के ऊपर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद है और फिलहाल अनिल देशमुख के इस्तीफे देने का मतलब नहीं है। रही बात जांच की तो मुख्यमंत्री खुद देखेंगे की जांच प्रभावित ना हो साथ ही कहा जा रहा है कि उद्धव ठाकरे के पास इसके पहले अधिकारियों ने शिकायत की थी उसके बारे में मुझे कुछ पता नहीं. एटीएस की जांच पर भरोसा है और मुझे नहीं लगता की जांच जरूरी है. शरद पवार ने आज फिर अनिल देशमुख का बचाव किया है।

फरवरी में नहीं हुई वाजे-देशमुख की बात

उन्होंने कहा कि कहा फरवरी में वाजे-देशमुख के बीच बात नहीं हुई है. देशमुख उस वक्त अस्पताल में थे. उन्होंने कहा कि 5 -16 फरवरी तक वे अस्पताल में भरती थे।

पवार का गोलमोल जवाब

पवार ने आगे कहा कि परमबीर सिंह ने जो आरोप लगाए हैं वे गलत साबित हो रहे हैं। जब देशमुख मुंबई में थे ही नहीं तो परमबीर के आरोपों का कोई मतलब ही नहीं है। पवार ने देशमुख के इस्तीफे पर भी गोलमोल जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह CM साहब का अधिकार है कि वे इस्तीफा लेते हैं या नहीं।

Updated : 2021-03-22T13:38:10+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top