Home > News Window > हर शाख पे उल्लू बैठा है अंजामें..बेचा जमीर-दिव्यांग मां ने भीख मांगकर पुलिस को दिया रिश्वत,जानिए क्यों

हर शाख पे उल्लू बैठा है अंजामें..बेचा जमीर-दिव्यांग मां ने भीख मांगकर पुलिस को दिया रिश्वत,जानिए क्यों

हर शाख पे उल्लू बैठा है अंजामें..बेचा जमीर-दिव्यांग मां ने  भीख मांगकर पुलिस को दिया रिश्वत,जानिए क्यों
X

कानपुर। जिले में विकलांग विधवा मां पिछले एक महीने से अपनी गुमशुदा बेटी की तलाश में लगी हैं। उनका आरोप है की पिछले महीने एक रिश्तेदार ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। अपनी गुहार लेकर वह पुलिस के पास भी गई मगर वहां उससे रिश्वत मांगी गई। स्थानीय पुलिसकर्मियों को उनके वाहनों में डीजल भरने के लिए पैसे देने के लिए कहा गया ताकि वे उनकी नाबालिग बेटी की खोज करने के लिए सहमत हो जाएं।

महिला ने कहा कि इसके लिए उन्होंने पुलिस को 10 से 15 हजार रुपये का भुगतान किया है। बैसाखी के सहारे चलने वाली महिला गुड़िया ने कानपुर पुलिस प्रमुख से संपर्क कर पुलिस अधिकारियों के खिलाफ शिकायत की। कमिश्नर के कार्यालय में स्थानीय पत्रकारों से बात करते हुए, गुडिया ने कहा कि उसने पिछले महीने अपनी लापता बेटी का मामला दर्ज करवाया था। हालांकि पुलिस उसकी मदद नहीं कर रही है।पुलिस ने मुझे बताया कि 'हम आपकी बेटी की तलाश कर रहे हैं'। कभी-कभी वे मुझे दूर भगा देते थे और मेरी बेटी के चरित्र पर सवाल उठाते थे। पुलिसकर्मियों ने तब कहा था कि अगर आप हमारे वाहनों में डीजल भरते हैं तो हम आपकी बेटी की तलाश करेंगे।

उसने कहा कि उसने डीजल के पैसे की व्यवस्था करने के लिए रिश्तेदारों से उधार लिया था। भीख भी मांगी थी। गुड़िया की वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद कानपुर पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि मामले की विभागीय जांच के भी आदेश दिए गए हैं। उनकी बेटी की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है। कानपुर पुलिस ने ट्वीट किया, डीआईजी एसएसपी कानपुर द्वारा चौकी इंचार्ज सनिगवां उ0नि0 राजपाल सिंह पर लगाये गये आरोप प्रथम दृष्टया प्रमाणित होने पर निलम्बित कर दिया गया है,अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

Updated : 2021-02-02T20:37:11+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top