Top
Home > News Window > अमित शाह का कल पश्चिम बंगाल का दौरा बीजेपी की ताकत बढ़ाने की कोशिश

अमित शाह का कल पश्चिम बंगाल का दौरा बीजेपी की ताकत बढ़ाने की कोशिश

अमित शाह का कल पश्चिम बंगाल का दौरा बीजेपी की ताकत बढ़ाने की कोशिश
X

मुंबई : भारतीय जनता पार्टी अब पश्चिम बंगाल मे चुनाव तैयारियों को लेकर जोर-शोर से चर्चा में बनी हुई है. बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार अभियान को रफ्तार देने के लिए दो दिन के दौरे पर जाएंगे. साथ ही अमित शाह शनिवार से बंगाल दौरे पर रहेंगे. और खबर से भी है कि उनकी मौजूदगी में पूर्व TMC नेता सुवेंदु अधिकारी बीजेपी का दामन थाम सकते है.

साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री पश्चिम बंगाल मे रैली औऱ रोड शो करेंगे. बता दें कि साल 2021 में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं. और ऐसे में प्रदेश में ममता बनर्जी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए बीजेपी जोर आजमाइश कर रही है. साल 2022 में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में बीजेपी औऱ टीएमसी के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी.


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव अगले साल होने है. ऐसे मे बीजेपी भी अपना पूरा एजेंड़ा बनाकर चल रही है. बताते चलें कि भाजपा ने अपने अभियान में युद्ध स्तर पर तेजी लाते हुए केंद्रीय मंत्रियों, एक उपमुख्यमंत्री और कई केंद्रीय नेताओं को विभिन्न मोर्चों पर तैनात किया है और उन्हें छह से सात संसदीय क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी है. जानकारी के मुताबिक इस सप्ताहांत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कई राज्य का दौरा करेंगे वहीं केंद्रीय मंत्रिपरिषद के उनके सहयोगी गजेन्द्र सिंह शेखावत औऱ संजीव बालियान समेत प्रह्लाद पटेल, अर्जुन मुंडा और मनसुख भाई मांडविया अगले कुछ दिनों के भीतर प्रदेश का दौरा करेंगे.

Updated : 18 Dec 2020 3:30 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top