Top
Home > ट्रेंडिंग > देश के गृहमंत्री चेन्नई में, ट्रेंड हुआ GoBackAmitShah

देश के गृहमंत्री चेन्नई में, ट्रेंड हुआ GoBackAmitShah

देश के गृहमंत्री चेन्नई में, ट्रेंड हुआ GoBackAmitShah
X

चेन्नई। देश के गृहमंत्री अमित शाह शनिवार को चेन्नई पहुंचे हैं। तमिलनाडु यात्रा के दौरान शाह फिल्म अभिनेता रजनीकांत से मिलेंगे। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के मद्देनजर इस मुलाकात को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अमित शाह के चेन्नई पहुंचने पर सड़क दोनों ओर उनके स्वागत के लिए लोग खड़े हुए थे। शाह के चेन्नई पहुंचने से ही पहले ट्‍विटर पर #GoBackAmitShah ट्रेंड हो रहा है। लोगों ने उनकी यात्रा को लेकर अलग-अलग टिप्पणियां की हैं।

एक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- पेरियार की भूमि पर आपका स्वागत नहीं है। विनोद कुमार खटीक ने लिखा- जस्टिस लोया को याद कीजिए। पेरियार की भूमि जातिवाद को स्वीकार नहीं करेगी। लक्ष्मीनारायण ने लिखा- यह द्रविड़िन पार्टियों के अंत की शुरुआत है। तमिलनाडु को राष्ट्रवादी पार्टी की जरूरत है। इसी तरह श्रीनिवासन रविकुमार ने लिखा- भाजपा कभी भी तमिलनाडु में सफलता हासिल नहीं कर पाएगी। कोई भी पेरियर की विचारधारा और दर्शन को नहीं तोड़ पाएगा। नवा भारती एम ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- भाजपा तमिलनाडु व केरल में सफल नहीं हो सकती। क्योंकि यहां के लोग RSS की विचारधारा से नफरत करते हैं।

अमित शाह के चेन्नई पहुंचने पर राज्य के मुख्यमंत्री एवं सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के सह संयोजक ई के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री एवं अन्नाद्रमुक के संयोजक ओ पन्नीरसेल्वम एवं वरिष्ठ मंत्रियों के अलावा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एल मुरुगन, पार्टी के वरिष्ठ नेता एल गणेशन और पार्टी के प्रभारी सी टी रवि ने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की। मुरुगन के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद अमित शाह का राज्य में पहला दौरा है। अमित शाह का हवाई अड्डा से लेकर होटल, जहां उन्हें रुकना है, तक के मार्ग में उनके स्वाग्त का विशेष इंतजाम किया गया था।

Updated : 2020-11-21T20:26:57+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top