Home > News Window > अहमदाबाद में अमित शाह-शरद पवार की मुलाकात,क्या अब गिरने वाली है महाराष्ट्र सरकार?

अहमदाबाद में अमित शाह-शरद पवार की मुलाकात,क्या अब गिरने वाली है महाराष्ट्र सरकार?

अहमदाबाद में अमित शाह-शरद पवार की मुलाकात,क्या अब गिरने वाली है महाराष्ट्र सरकार?
X

अहमदाबाद/मुंबई। गृह मंत्री अमित शाह NCP सुप्रीमो शरद पवार और प्रफुल्ल पटेल की अहमदाबाद में हुई मुलाकात से राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। होली पर्व के 1 दिन पहले देश की राजनीति के दो दिग्गज बड़े नेताओं की गुप्त मुलाकात महाराष्ट्र की राजनीति में आने वाले समय में बड़े फेरबदल के संकेत दे रही है। उद्योगपति मुकेश अंबानी की बिल्डिंग एंटलिया के बाहर विस्फोटक से भरी कार बरामद होने के बाद से देश की राजनीति में उबाल आया हुआ है।

महाराष्ट्र में चल रही MVA गठबंधन को लेकर भी कई तरह की अटकलें चल रही हैं इसी बीच अहमदाबाद में अमित शाह तथा शरद पवार की मुलाकात ने प्रदेश की राजनीति में भविष्य में उथल-पुथल की संभावनाओं को जन्म दे दिया है। शरद पवार राजस्थान के जयपुर में किसी कार्यक्रम में शिरकत करने गए थे वहां से एक दिन पहले ही अहमदाबाद पहुंचे देर शाम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी अहमदाबाद में आगमन हुआ तथा बताया जा रहा है कि देश के एक नामी उद्योगपति के रिहायशी इलाके में इन नेताओं की मुलाकात हुई।

एनसीपी के कर्ता-धर्ता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की मौजूदगी इस बात की भी पुष्टि करती है कि भाजपा एवं एनसीपी नेता महाराष्ट्र अथवा गुजरात को लेकर भविष्य की राजनीति की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं। पवार का जयपुर से अहमदाबाद आ कर अमित शाह से मुलाकात करना महाराष्ट्र में केंद्रीय जांच एजेंसियों की कार्रवाई के साथ-साथ महाराष्ट्र अथवा गुजरात की राजनीति में बड़े बदलाव की ओर भी इशारा करता है। हालांकि दोनों ही पक्ष इस मुलाकात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। पर यह मुलाकात जरूर बड़े बदवाव की ओर रूख कर रहे हैं।

Updated : 2021-03-28T15:42:47+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top