Latest News
Home > News Window > अखिलेश दलितों को नहीं चाहते, नहीं होगा गठबंधन - चंद्रशेखर आजाद

अखिलेश दलितों को नहीं चाहते, नहीं होगा गठबंधन - चंद्रशेखर आजाद

अखिलेश दलितों को नहीं चाहते, नहीं होगा गठबंधन - चंद्रशेखर आजाद
X

मुंबई : भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने पत्रकार परिषद् लेकर अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोल दिया है उम्मीद तो थी आजाद सपा से गठबंधन का ऐलान करेंगे लेकिन चंद्रशेखर ाआजद ने कहा है कि अखिलेश गठबंधन में दलितों को नहीं चाहते हैं।

चंद्रशेखर ने कहा कि सपा से गठबंधन को लेकर बातचीत जरूर चल रही थी उनकी बातों से जो चीज लगी, उससे साफ हो गया है कि वे गठबंधन में बहुजनों को नहीं चाहते हैं। दलितों के अधिकारों की रक्षा के ;लिए अखिलेश के पास कोई अजेंडा नजर नहीं आया अखिलेश जी वोट लेकर सत्ता में आ जाते हैं तो आगे की स्थिति पर अभी चर्चा होनी जरूरी थी।सत्ता में आने के बाद कहीं दलितों के घर जलाए जाएं। उनका शोषण शुरू हो जाए। महिलाओं को पीटा जाए। अखिलेश ने 40 दिनों बाद हमें अपमानित किया

चंद्रशेखर ने कहा कि 6 माह से गठबंधन की कोशिश चल रही थी। 20 फीसदी बहुजन समाज को उचित रास्ता दिलाने के लिए हमने अखिलेश जी पर भरोसा किया। छह माह से हमारी बातें हुई, मुलाकात हुई। चंद्रशेखर ने कहा कि प्रमोशन रिजर्वेशन, सामाजिक न्याय, बैकलॉग के मामलों पर हमारी बात हुई। मुस्लिम समाज को भी उन्होंने 18-19 फीसदी आरक्षण देने की बात कही थी। घोषणा करना अलग है, उस पर टिके रहना अलग बात है।

चंद्रशेखर ने कहा मेरे खिलाफ 100 से मुकदमे हुए। 16 माह जेल में रहा। चंद्रशेखर ने कहा कि इस सबके बाद अखिलेश जी को दलित लीडर की जरूरत नहीं है। वे चाहते हैं कि दलित उन्हें वोट करें। बीजेपी को सत्ता से दूर रखना भी एक उद्देश्य है.


Updated : 15 Jan 2022 6:52 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top