Top
Home > News Window > मुस्लिमों का वोट काटती है AIMIM,BJP देती है पैसा बयान पर ममता-ओवैसी भिड़े

मुस्लिमों का वोट काटती है AIMIM,BJP देती है पैसा बयान पर ममता-ओवैसी भिड़े

मुस्लिमों का वोट काटती है AIMIM,BJP देती है पैसा बयान पर ममता-ओवैसी भिड़े
X

कोलकाता। बिहार चुनाव में AIMIM की एंट्री का जिक्र अब बंगाल चुनाव के लिए भी होना शुरू हो गया है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम पर बिहार चुनाव में वोट काटने वाला दल बताया. साथ ही बंगाल की सीएम ने यह आरोप भी लगाया है कि भाजपा ने पैसे देकर हैदराबाद से बुलाया था. जिसपर पलटपार करते हुए औवैसी ने ट्वीट किया और इस आरोप को बिहार के वोटरों का अपमान बताया है

बंगाल में AIMIM की एंट्री की चर्चा के बीच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के बारे में कहा कि यह मुस्लिम वोट काटने वाली पार्टी है. अल्पसंख्यक वोटों को काटने के लिए भाजपा इस पार्टी को हैदराबाद से लेकर आई. उन्होंने आरोप लगाया कि इसके लिए भाजपा इन्हें पैसे देती है और ये बदले में वोट काटते हैं. बंगाल सीएम ने कहा कि बिहार चुनाव में यह साबित हो चुका है.जिसका जवाब देते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि यह बिहार के वोटरों का अपमान है.

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के उपर आरोप लगाते हुए ओवैसी ने लिखा कि अबतक आपने सिर्फ आज्ञाकारी मीर जाफर और सादिक से ही निपटी हैं.आपको वो मुसलमान पसंद नहीं हैं, जो खुद के लिए सोचते और बोलते हैं.अपने ट्वीट में ओवैसी ने आगे सचेत करते हुए लिखा कि "याद रखें कि बिहार में उन पार्टियों का क्या हुआ जो "वोट-कटवा" पर अपनी असफलता का आरोप लगाते रहे. मुस्लिम मतदाता आपकी जागीर नहीं हैं।

Updated : 2020-12-16T18:03:01+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top