Top
Home > News Window > Kolkata नुसरत जहां के बाद अब सुखेंदु शेखर बोले, BJP सत्ता में आई, तो गंगा में डूब जायेगा बंगाल

Kolkata नुसरत जहां के बाद अब सुखेंदु शेखर बोले, BJP सत्ता में आई, तो गंगा में डूब जायेगा बंगाल

Kolkata नुसरत जहां के बाद अब सुखेंदु शेखर बोले, BJP सत्ता में आई, तो गंगा में डूब जायेगा बंगाल
X

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां के विवादित बयान के बाद अब टीएमसी के एक और सांसद ने विवादित बयान दिया है. सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा है कि भाजपा सत्ता में आ गयी, तो पश्चिम बंगाल गंगा में डूब जायेगा। तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रॉय ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में केंद्र सरकार की सभी परियोजाएं खोखली तथा विफल साबित हुई हैं. ऐसे में यदि पश्चिम बंगाल में भी भाजपा सत्ता में आ जाती है, तो यह राज्य गंगा में डूब जायेगा.

तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य सुखेंदु शेखर रॉय ने भाजपा के इस दावे का भी मजाक उड़ाया कि अगर वह विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करती है, तो राज्य को 'सोनार बांग्ला' (स्वर्णिम बंगाल) में तब्दील कर दिया जायेगा. भाजपा नीत केंद्र सरकार ने शायद ही कोई वादा पूरा किया हो.सुखेंदु शेखर रॉय ने कहा, 'यदि यह पार्टी सत्ता में आती है, तो बंगाल निश्चित रूप से गंगा में डूब जायेगा।

क्योंकि केंद्र सरकार के सभी कार्यक्रम तथा परियोजनाएं बुरी तरह नाकाम साबित हुई हैं और उनका कोई फायदा नहीं हुआ.'टीएमसी सांसद ने नोटबंदी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2016 में कालाधन देश में वापस लाकर प्रत्येक व्यक्ति के बैंक खाते में 15 लाख रुपये डालने का वादा किया था.





Updated : 2021-01-16T14:31:16+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top