Top
Home > News Window > मुंबई मा जलेबी ने फाफड़ा के बाद अब गुजरातियों को रासगरबा के जरिए 7 को लुभाएगी शिवसेना

'मुंबई मा जलेबी ने फाफड़ा' के बाद अब गुजरातियों को रासगरबा के जरिए 7 को लुभाएगी शिवसेना

देश की सबसे धनी BMC के सत्ता पर कौन होगा 2022 में काबिज

मुंबई मा जलेबी ने फाफड़ा के बाद अब गुजरातियों को रासगरबा के जरिए 7 को लुभाएगी शिवसेना
X

मुंबई। शिवसेना ने बीजेपी को पटखनी देने के लिए पूरी तैयारी कर ली है. शिवसेना गुजराती और राजस्थानी वोटरों को आकर्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. 'मुंबई मा जलेबी न फाफड़ा, उद्धव ठाकरे आपडा' कार्यक्रम के बाद पार्टी ने 7 फरवरी को मलाड में एक और कार्यक्रम आयोजित किया है. जिसमें 21 गुजराती व्यापारी शिवसेना में शामिल होंगे। मुंबई में होने वाले मनपा चुनाव में गुजराती मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए शिवसेना ने 'मुंबई मा जलेबी न फाफड़ा, उद्धव ठाकरे आपडा' टैगलाइन के साथ एक कार्यक्रम की घोषणा की थी.

इस कार्यक्रम में गुजराती बंधु को लंच पर आमंत्रित किया गया था. लंच का आयोजन शिवसेना नेता हेमराज शाह और कल्पेश मेहता के नेतृत्व में किया गया था. लंच में जलेबी, फाफड़ा और वड़ापाव भी खिलाए गए. अब शिवसेना ने मुंबई उपनगर के प्रमुख वोटर समुदाय को लुभाने के लिए एक और कार्यक्रम आयोजित किया है. इसी दौरान 21 गुजराती व्यापारियों को पार्टी में प्रवेश दिया जाएगा. मुंबई के कुछ हिस्सों में गुजराती और मारवाड़ी काफी संख्या में हैं.

मनपा चुनाव में इनके वोट निर्णायक हो सकते हैं. पर मलाड, कांदिवली और बोरीवली में रहने वाले ज्यादातर गुजराती और मारवाड़ी समुदाय भाजपा समर्थक है. इसलिए, शिवसेना ने गुजराती बहुल तबके में मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन शुरू किया है। वहीं इस पर महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि अपनी पार्टी को बढ़ाने का सबका अधिकार है।

Updated : 2021-02-03T19:04:26+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top