Home > News Window > अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने पिता बोनी को लगाई डांट, वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने पिता बोनी को लगाई डांट, वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने पिता बोनी को लगाई डांट, वीडियो हुआ वायरल
X

पिक्चर सोर्स : जान्हवी कपूर इंस्टाग्राम 

मुंबई : एक्ट्रेस जान्हवी कपूर का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में जान्हवी अपने पिता को डांट लगाती हुई दिख रही है। बता दे कि जान्हवी आज किसी पहचान की मोहताज़ नहीं है। उनके हिट फिल्मो ने साबित कर दिया कि वे एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। जान्हवी अक्सर स्पॉट होती रहती है और वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है, जान्हवी अपने फैंस के लिए हमेसा कुछ न कुछ शेयर करती रहती है. हालही में उन्होंने टेटू करवाया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

जान्हवी कपूर का यह वायरल वीडियो एयरपोर्ट का है जिसमे जान्हवी अपने पिता बोनी कपूर संग एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए दिख रही है। यह वीडियो विरल भयानी ने अपने इंटाग्राम पेज बॉलीवुड पेप पर शेयर किया गया है। वीडियो में फोटोग्राफर बोनी कपूर को मास्क उतारने के लिए कहते है जिसपे वे राजी भी हो जाते है और उतारने लगते है। इतने में जान्हवी अपने पिता को जोर से डांट लगाते हुए उन्हें वापस मास्क पहनने को कहती है। तश्वीरे ले रहे फोटोग्राफर कहता है कि कुछ नहीं होगा। फिर जान्हवी कहती है, होता है... गलत एडवाइस मत दीजिए। बाद में दोनों मीडिया को पोज देते है और वहा से अपनी गाड़ी में बैठकर निकल जाते है।

जान्हवी कपूर ने हालही में टैटू करवाया था जिसे फोटोग्राफर जान्हवी को दिखाने के लिए बोलते है। जिस पर जान्हवी कहती है ' बहुत दिखाया मैंने, इस्टाग्राम पर डाल दिया है। बता दे कि इस टैटू में जान्हवी ने आई लव माय लब्बू ( i love my labbu ) लिखवाया था दरअसल श्रीदेवी जान्हवी को इसी नाम से बुलाती थी। जान्हवी ने यह टैटू अपनी माँ श्रीदेवी के याद में बनवाया है।





Updated : 20 Oct 2021 4:00 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top