Top
Home > ट्रेंडिंग > एग्जिट पोल सर्वे के बाद कांग्रेस-आरजेडी सरकार बनने को लेकर एक्टिव

एग्जिट पोल सर्वे के बाद कांग्रेस-आरजेडी सरकार बनने को लेकर एक्टिव

एग्जिट पोल सर्वे के बाद कांग्रेस-आरजेडी सरकार बनने को लेकर एक्टिव
X

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब सबकी नजर 10 नवंबर को आने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के परिणाम पर लगी है। महागठबंधन में शामिल कांग्रेस और आरजेडी भी एग्जिट पोल सर्वे पर काफी खुश दिखाई दे रही है। सोनिया गांधी ने कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला और अविनाश पांडे को बिहार का आब्जर्वर बनाया और दोनों नेता पटना पहुँच गए हैं। एग्जिट पोल के बाद महागठबंधन समर्थकों खासकर आरजेडी समर्थकों में उत्साह फैल गया है।

तेजस्वी यादव ने अपने सन्देश में आरजेडी के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को सख्ती से कहा है कि 10 तारीख को जब नतीजे सामने आएंगे तो राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार बेहद सरलता और सादगी का परिचय दें। राजद के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया :राजद के सभी कार्यकर्ता स्मरण रखें, 10 नवम्बर को चुनाव परिणाम कुछ भी हों उसे पूरे संयम, सादगी और शिष्टाचार से स्वीकारना है.

साथ ही यह भी लिखा है कि अनुचित आतिशबाज़ी, हर्ष फायरिंग, प्रतिद्वंदियों अथवा उनके समर्थकों के साथ अशिष्ट व्यवहार इत्यादि किसी कीमत पर स्वीकार नहीं होगा. इधर एनडीए के नेताओं ने कहा है कि भी चुनाव परिणाम से पहले कुछ भी तय नहीं है. उन्होंने दावा किया है कि बिहार में एनडीए की ही सरकार बनेगी।

Updated : 2020-11-09T14:52:45+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top