Top
Home > News Window > मुंबई में बेरहम पति ने पत्‍नी को लोकल ट्रेन से नीचे फेंका,दो माह पहले की थी शादी

मुंबई में बेरहम पति ने पत्‍नी को लोकल ट्रेन से नीचे फेंका,दो माह पहले की थी शादी

मुंबई में बेरहम पति ने पत्‍नी को लोकल ट्रेन से नीचे फेंका,दो माह पहले की थी शादी
X

मुंबई। चेम्बूर व गोवंडी रेलवे स्टेशन के बीच एक शख्स ने चलती लोकल ट्रेन से अपनी पत्नी को नीचे फेंक दिया। गुरुवार को पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है। आरोपी ने क्यों महिला को ट्रेन से नीचे फेंका स्पष्ट् नहीं हुआ है। आरोपी की पहचान अली शेख अनवर के रूप में हुई है। उसने अपनी पत्नी पूनम चव्हाण को तब नीचे फेंका, जब वे ट्रेन से अपनी तीन साल की बेटी के साथ यात्रा कर रहीं थी। दोनों ने कुछ महीने पहले ही लव मैरिज की थी।

यह बच्ची पीड़िता की पहली शादी के दौरान हुई थी। गवर्मेंट रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दंपती रेल के एक डिब्बे के दरवाजे पर खड़ा था। महिला जब चलती ट्रेन से बाहर देख रही थी, तो उसके पति ने उसे पकड़ा और फिर कथित रूप से उसे धक्का दे दिया, जिसके बाद वह पटरियों पर गिर गई। जब ट्रेन गोवंडी स्टेशन पर रुकी, तो उसी डिब्बे में दंपती के पास खड़ी एक महिला नीचे उतरी और उसने रेलवे पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि पुलिस आरोपी को पकड़कर घटनास्थल पर ले गई, जहां उसकी पत्नी घायल अवस्था में बेहोश पड़ी थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ प्रासंगिक धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या आरोपी घटना के समय नशे में था या नहीं।

Updated : 2021-01-14T15:47:51+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top