Home > News Window > पूर्व मंत्री राठौड़ ने मुंह बंद रखने के लिए दिए 5 करोड़,शांताबाई का आरोप,पिता बोले सब बकवास

पूर्व मंत्री राठौड़ ने मुंह बंद रखने के लिए दिए 5 करोड़,शांताबाई का आरोप,पिता बोले सब बकवास

पूर्व मंत्री राठौड़ ने मुंह बंद रखने के लिए दिए 5 करोड़,शांताबाई का आरोप,पिता बोले सब बकवास
X

फाइल photo

पुणे। टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण की चचेरी दादी शांताबाई राठौड़ ने दावा किया कि पूर्व वन मंत्री संजय राठौड़ ने पूजा के पिता लहूचंद्र चव्हाण को मुंह बंद रखने के लिए 5 करोड़ रुपए दिए हैं। वहीं पूजा के पिता ने इन दावों को गलत करार देते हुए इसे बदनाम करने की साजिश कहा है। संजय राठौड़ ने पूजा के माता-पिता को 5 करोड़ रुपए दिए। इसलिए पूजा का परिवार अपनी बेटी को न्याय दिलाने कभी सामने नहीं आएंगे।

सही समय आने पर मैं पैसे देने के बारे में सबूत पेश करूंगी,मैंने बीड के परली पुलिस स्टेशन से सीसीटीवी फुटेज की मांग के लिए आवेदन किया है। वहीं पूजा के पिता लहूचंद्र चव्हाण ने मामले में सफाई देते हुए कहा कि शांताबाई के आरोप में कोई तथ्य नहीं है। आरोप सुन-सुन कर परेशान हो चुके हैं। बीड में चव्हाण ने कहा कि मेरा शांताबाई से दूर का रिश्ता है। उनके पति की मौत 25 साल पहले हो गई थी। उसके बाद से हमने उनका मुंह नहीं देखा है। वे कहां रहती हैं? क्या करती हैं? यह हमें मालूम नहीं है।




लहूचंद्र चव्हाण ने कहा कि दो साल पहले शांताबाई की बेटी ने आत्महत्या की थी। लेकिन उन्होंने पुलिस स्टेशन में भी इसकी जानकारी नहीं दी। चव्हाण ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री से कहा था कि जब तक मामले में सत्य सामने नहीं आ जाता है तब तक वन मंत्री पद से संजय राठौड़ का इस्तीफा मत लीजिए। सामाजिक कार्यकर्ता तृप्ति देसाई ने कहा है कि पैसों को लेकर शांताबाई का आरोप गंभीर है। मैंने पूजा के पिता और माता से परली में मुलाकात की थी। वे लोग काफी दबाव में हैं। इसलिए मैंने CBI जांच की मांग की थी। बीड जिले के परली की रहने वाली 22 साल की पूजा चव्हाण ने 8 फरवरी को पुणे के वानवड़ी इलाके में एक इमारत से कूद कर आत्महत्या कर ली थी।

Updated : 2021-03-02T12:53:17+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top