Top
Home > News Window > 100 करोड़ वसूली वाला लेटर बम,सोशल मीडिया पर ट्रेंड,यूजर ने लिखा CM कौन है ठाकरे या पवार

100 करोड़ वसूली वाला लेटर बम,सोशल मीडिया पर ट्रेंड,यूजर ने लिखा CM कौन है ठाकरे या पवार

100 करोड़ वसूली वाला लेटर बम,सोशल मीडिया पर ट्रेंड,यूजर ने लिखा CM कौन है ठाकरे या पवार
X

मुंबई। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भेजे गए लेटर में गृह मंत्री अनिल देशमुख पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। परमबीर सिंह ने कहा कि अनिल देशमुख ने सचिन वझे को अपने पास बुलाया था और उनके लिए हर महीने 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन होटल, रेस्तरां, बीयर बार व अन्य जगह से करने को कहा था। इन सब के बीच सोशल मीडिया में एनसीपी पार्टी प्रमुख शरद पवार का नाम ट्रेंड कर रहा है।

एक यूजर ने लिखा कि महाराष्ट्र में सीएम कौन है उद्धव ठाकरे या शरद पवार। इससे मालूम चलता है कि महाराष्ट्र सरकार शरद पवार ही चला रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको याद होगा कि महाराष्ट्र इलेक्शन में शरद पवार ने बारिश में रैली की थी। एक आइकॉनिक पिक्चर भी क्लिक हुई थी और कैसे वोट ले गया था। आज भी वैसा ही होगा। एक यूजर ने लिखा कि शरद पवार अगले सप्ताह मुख्यमंत्री बन जाएंगे।

भाजपा के खिलाफ 200 सांसद है और वे मनी बिल का पारित कराने में अपना समर्थन नहीं देंगे। एक यूजर ने लिखा कि परमबीर सिंह के लेटर गृहमंत्री अनिल देशमुख के आरोपों पर चुप्पी और शरद पवार की भूमिका पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। लेटर बम के बाद शरद पवार ने पार्टी की आपात बैठक बुलाई है। इस पर एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा कि शरद पवार तो अमेरिका के राष्ट्रपति से भी अधिक मीटिंग कर रहे हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने परमबीर सिंह के आरोपों के पीछे शरद पवार का हाथ बताया है। यूजर ने सवाल उठाया कि क्या देशमुख शरद पवार के लिए वसूली नहीं कर रहे थे।

Updated : 2021-03-21T16:03:02+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top