Home > News Window > गिरफ़्तारी से पहले वाजे और परमबीर सिंह के बीच मीटिंग क्यों हुई! पुलिस आयुक्तालय के फूटेज कहा है ?

गिरफ़्तारी से पहले वाजे और परमबीर सिंह के बीच मीटिंग क्यों हुई! पुलिस आयुक्तालय के फूटेज कहा है ?

गिरफ़्तारी से पहले वाजे और परमबीर सिंह के बीच मीटिंग क्यों हुई! पुलिस आयुक्तालय के फूटेज कहा है ?
X

मुंबई : एंटीलिया कांड में एनआईए ने सचिन वाज़े को गिरफ्तार तो कर लिया उसके बाद वझे अब न्यायिक हिरासत में है जितनी तेजी से इस मामले में एनआईए ने गिरफ्तारी की,आशंका जताई जा रही थी कि अब कोई बड़ा अधिकारी एनआईए के हाथ लगेगा और पता चलेगा कि सचिन वाजे ने किसके इशारे पर ये काम किया ऐसे कई सारे सवाल हर किसी के जहन में घूम रहे थे जिनका जवाब अभी तक नहीं मिला है.

वाज़े जब गिरफ्तार किया गया तो जाहिर सी बात है कि वाजे कोई भी काम अपने सीनियर को बताये बिना नहीं कर सकता है और कोई गलत काम करना है तो भी कही ना कही किसी के इशारे पर ये काम किया होगा ये भी पक्का है क्योंकि देश के बड़े उद्योगपति के घर के बाहर बम रखना और सबूत मिलने के डर से सबूत मिटाना ये कोई आसान काम नहीं है.

सचिन वाज़े और परमबीर सिंह के बीच सम्बन्ध काफी अच्छे रहे है ये पूरा पुलिस महकमा जानता है.सचिन वाज़े के ड्यूटी पर आने के बाद वो कई बार परमबीर से मिलने आता था. ख़ास बात तो ये है कि जब सचिन वाज़े के खिलाफ एंटीलिया काण्ड में सबूत मिलने लगे तो वाज़े ने किससे मुलकात की और किससे बात की ये सारा रेकार्ड एनआईए के पास है.

सचिन वाजे गिरफ्तारी से एक दिन पहले तीन बार सीपी ऑफिस आये थे और तीनो बार तत्कालीन पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह से मुलाकात की, जिसके सीसीटीवी फुटेज एनआईए के पास है लेकिन ये सीसीटीवी फुटेज का एनआईए क्या कर रही कुछ पता नहीं. एनआईए के अधिकारी परमबीर सिंह से भी मिले थे क्यों मिले थे क्या बात हुई कुछ पता नहीं.

क्या परमबीर सिंह को जानकारी नहीं थी ?

मुंबई के पुलिस आयुक़्तालय से वाज़े की गाड़िया जप्त की गयी. सचिन वाजे महँगी महँगी गाड़ियों का इस्तेमाल करता है क्या परमबीर सिंह को इसकी जानकारी नहीं थी.गिरफ्तारी से पहले परमबीर सिंह और सचिन वाझे के बीच ऐसी क्या बात हुई, ऐसा कौन सा राज़ है जो दोनों एक दूसरे के बारे में जानते है. सचिन वाजे ने कहा था कि मुझे बलि का बकरा बनाया गया है तो फिर वाजे को किसने बलि का बकरा बनाया है ?

सचिन वाजे सिर्फ और सिर्फ परमबीर सिंह को रिपोर्ट करते थे ऐसा क्यों? ऐसे कई सारे सवाल है जिनका जवाब सिर्फ परमबीर सिंह ही दे सकते है.

Updated : 2021-05-21T19:40:36+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top