Top
Home > Entertainment > बिग बी ने अपनी तुलना आखिर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी से क्यों की?

बिग बी ने अपनी तुलना आखिर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी से क्यों की?

बिग बी ने अपनी तुलना आखिर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी से क्यों की?
X

फाइल photo

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनकी एक आंख का ऑपरेशन हुआ है आधिकारिक ब्लॉग पर लिखा कि ''सबसे अच्छा किया जा रहा है'' और उनकी टाइप करने संबंधी त्रुटियों को नजरअंदाज किया जाए. ''इस उम्र में आंख की सर्जरी बहुत नाजुक होती है .''ब्लॉग पर लिखी लंबी पोस्ट में अभिनेता ने अपनी स्थिति की तुलना वेस्ट इंडीज के क्रिकेट खिलाड़ी गैरी सोबर्स से की और एक घटना को याद किया जो उन्होंने पूर्व क्रिकेटर के बारे में सुनी थी.

बच्चन ने कहा कि उन्हें इस कहानी की "विश्वसनीयता" को लेकर पूरा भरोसा नहीं है, पर टाइपिंग के साथ उनकी मौजूदा मुश्किल गैरी सोबर्स की एक पारी की तरह की है जहां उन्होंने नशे में अपनी टीम को बचाने के लिये बैटिंग की थी. "एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी के साथ क्रिकेट मैच के दौरान वेस्ट इंडीज टीम बहुत अच्छी स्थिति में नहीं थी और लग रहा था वह हार जाएगी. गैरी सोबर्स ड्रेसिंग रूम में बैठे थे और संभावित हार देख उन्होंने रम की बोतल खोली और कुछ घूंट भरे.

जब उनकी बारी आई और वह बल्लेबाजी करने गए तो उन्होंने अपना सबसे तेज शतक लगाया। उन्होंने मजाकिया अंदाज में लिखा, "जब सोबर्स से पूछा गया कि उन्होंने यह कैसे किया तो उन्होंने कहा, 'जब मैं वहां गया तो मुझे तीन गेंदें दिख रही थीं, मैं बीच वाली को मार रहा था.' मेरी आंख की स्थिति भी कुछ वैसी ही है. मुझे हर शब्द के लिये तीन अक्षर नजर आ रहे हैं और मैं बीच वाला बटन दबा रहा हूं।

Updated : 2021-03-01T20:15:38+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top