Home > Entertainment > दीपक मुकुट के एसआरई म्यूजिक ने लॉन्च किया विवेक दहिया और जोया अफरोज अभिनीत अपना पहला सिंगल

दीपक मुकुट के एसआरई म्यूजिक ने लॉन्च किया विवेक दहिया और जोया अफरोज अभिनीत अपना पहला सिंगल

दीपक मुकुट के एसआरई म्यूजिक ने लॉन्च किया विवेक दहिया और जोया अफरोज अभिनीत अपना पहला सिंगल
X

मनोरंजन डेस्क, मैक्स महाराष्ट्र, मुंबई: सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट की म्यूजिक शाखा एसआरई म्यूजिक अब अपना पहला सिंगल 'दिल तोडता है' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में रिलीज हुए टीजर मीट को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। यह नया सिंगल प्रतिभाशाली पीयूष अंभोरे द्वारा गाया गया एक भावपूर्ण गीत है और इसमें हैंडसम हंक विवेक दहिया और हमेशा की तरह खूबसूरत जोया अफरोज मुख्य भूमिका में हैं। गीत को खूबसूरती से चित्रित किया गया है और दो मुख्य कलाकारों के बीच एक दिलचस्प प्रेम कहानी बताता है।

गीत निर्माता और एसआरई संगीत के संस्थापक श्री दीपक मुकुट, जिनके पास संगीत के लिए कान हैं, ने कहा, "हम इस गैर-फिल्मी एकल के साथ अपनी संगीत यात्रा शुरू करते हैं और हर महीने दो से तीन गाने के साथ आने का इरादा रखते हैं। हमारा उद्देश्य विविध प्रतिभाओं के साथ काम करना और स्थापित लोगों के अलावा नए गायकों, गीतकारों, संगीतकारों आदि को अवसर प्रदान करना है। एसआरई म्यूजिक इंडस्ट्री को नई म्यूजिकल टैलेंट देगा।




निर्देशक अंकित ओझा ने कहा कि "यह गीत एक दिलचस्प कहानी है कि जब आप दिल टूट जाते हैं तो ऊर्जा को सही दिशा में कैसे लगाया जा सकता है। ऐसी स्थिति में व्यक्ति असाधारण चीजों को प्राप्त कर सकता है, जो सामान्य परिस्थितियों में संभव नहीं हो सकता है। दिल तोता है खोए हुए प्यार की दिल दहला देने वाली कहानी है।" दिल टूटता है गीत दीपक मुकुट द्वारा निर्मित है और एसआरई संगीत के लिए हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। पीयूष अंभोरे द्वारा लिखित और संगीतबद्ध, इसमें विवेक दहिया, जोया अफरोज शामिल हैं और अंकित ओझा द्वारा निर्देशित है।

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट दीपक मुकुट द्वारा स्थापित एक मोशन कंटेंट कंपनी है, जो मुख्य रूप से फिल्मों, ओटीटी और अन्य मोशन कंटेंट में है, उसने कंगना रनौत अभिनीत घातक फील्ड एजेंट ड्रामा फिल्म "धाकड़" के साथ अपना म्यूजिक लेबल एसआरई म्यूजिक लॉन्च किया। अन्य संगीतमय हिट फिल्में शादी मैं जरूर आना, जीनियस, सनम तेरी कसम, मुल्क, फॉरेंसिक आदि के बारे में: सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट एक मीडिया कॉरपोरेट हाउस है, जो मुख्य रूप से मोशन कंटेंट (फीचर फिल्म्स, शॉर्ट फिल्म्स, टीवी शॉप्स, वेब सीरीज, ओटीटी एंड म्यूजिक) एग्रीगेशन, ट्रेडिंग और सिंडिकेशन पर केंद्रित है; एसआरई कुशल पेशेवरों की इन-हाउस टीम के माध्यम से इनक्यूबेशन, परियोजना प्रबंधन और परामर्श, परियोजना वित्तपोषण, जनसंपर्क, प्रचार और विपणन, सोशल मीडिया एकीकरण, उत्पादन निरीक्षण और तकनीकी सहायता में रचनात्मक बिरादरी की सहायता करता है।

Updated : 2022-09-16T15:38:28+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top