Latest News
Home > Entertainment > सैयामी खेर ने अभिषेक बच्चन और उनकी आने वाली फिल्म 'घूमर' से उनका फर्स्ट लुक साझा किया

सैयामी खेर ने अभिषेक बच्चन और उनकी आने वाली फिल्म 'घूमर' से उनका फर्स्ट लुक साझा किया

सैयामी खेर ने अभिषेक बच्चन और उनकी आने वाली फिल्म घूमर से उनका फर्स्ट लुक साझा किया
X


मुंबई: अभिनेत्री सैयामी खेर ने अपनी आगामी फिल्म 'घूमर' का पहला लुक सोशल मीडिया पर जारी किया, जिसमें वह 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के सह-कलाकार अभिषेक बच्चन के साथ एक क्रिकेटर की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। तस्वीर में अभिषेक बच्चन के बगल में खड़ी सैयामी को एक गहन अभिव्यक्ति में दिखाई दे रही है, अभिषेक फिल्म में उनके कोच की भूमिका निभा रहे है।

दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है। अभिनेत्री ने राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई, लेकिन उन्होंने इसके बजाय बैडमिंटन राज्य चैंपियनशिप का विकल्प चुना। सैयामी खेर ताहिरा कश्यप की आने वाली फिल्म 'शर्मा जी की बेटी' और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'फाडू' का भी हिस्सा हैं। जबकि 'घूमर' का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं और इसमें शबाना आज़मी भी अहम भूमिका में हैं।

सैयामी ने कहा, "बड़े होने के दौरान मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक दिन एक खिलाड़ी बनूंगी क्योंकि मुझे बचपन से ही खेलों से जुड़ना पसंद था। लेकिन जब अभिनय की बात सामने आई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे कैमरे का सामना करना और उसके साथ परदे पर जो एक अलग जीवन आता है हर किरदार के साथ लाया मुझे बहुत पसंद है। लेकिन कहीं न कहीं मेरे दिल में हमेशा एक क्रिकेटर को परदे पर निभाना चाहती थी।

एक क्रिकेटर होने के अपने सपने को पूरा करना चाहती थी, भले ही वह ऑनस्क्रीन एक भूमिका के रूप में ही क्यों न हो। घूमर ने मुझे वह मौका दिया, यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी लेकिन मैंने उसको हर तरह से आनंद लिया। मैं खुद को प्रतिबंधित नहीं करना चाहती और अधिक से अधिक किरदार निभाना चाहती हूं।"

Updated : 16 Jun 2022 7:01 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top