Top
Home > Entertainment > रितेश देशमुख का रिएक्शन, तुम्हें और ताकत मिले Rhea Chakraborty

रितेश देशमुख का रिएक्शन, तुम्हें और ताकत मिले Rhea Chakraborty

रितेश देशमुख का रिएक्शन, तुम्हें और ताकत मिले Rhea Chakraborty
X

फाइल photo

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स केस में Rhea Chakraborty एक महीने तक जेल में रह चुकी है. अब रिया जेल से बाहर आ चुकी है. एक्ट्रेस ने अपनी पड़ोसी के खिलाफ सीबीआई से लिखित शिकायत की थी. रिया ने इस शिकायत में अपनी पड़ोसी के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी. अब इस पर एक्ट्रेस को बॉलीवुड एक्टर Riteish Deshmukh का सपोर्ट मिला है.

सुशांत की पड़ोसी डिंपल थवानी ने दावा किया था कि उसने सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को सुशांत और रिया को साथ देखा था. लेकिन जब सीबीआई ने इस महिला से पूछताछ की तो वो अपने बयान से पलटती दिखी थी. रिया ने इस बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा था कि उनकी पड़ोसी डिंपल ने मीडिया में भ्रामक जानकारी दी थी. रितेश देशमुख ने अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'तुम्हें और ताकत मिले रिया. सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं है.'

गौरतलब है कि डिंपल ने ने कुछ न्यूज चैनल्स को इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ में 13 जून को देखा था. जब सीबीआई ने मीडिया को दिए गए उनके स्टेटमेंट के बारे में पूछा तो डिंपल ने कहा कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ नहीं देखा था बल्कि उन्होंने किसी के द्वारा ये बात सुनी थी।

Updated : 13 Oct 2020 11:15 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top