Home > Entertainment > ऋचा चड्ढा की शादी के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किया जाएगा

ऋचा चड्ढा की शादी के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किया जाएगा

ऋचा चड्ढा की शादी के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा तैयार किया जाएगा
X

स्पेशल डेस्क, मैक्स महाराष्ट्र, मुंबई: ऋचा चड्ढा की जल्द ही शादी होने वाली है और इस समय शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जबकि समारोह अगले सप्ताह के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, अभिनेताओं की टीमें वर्तमान में यह सुनिश्चित करने के लिए तैयारी कर रही हैं कि रिचा अपने समारोह के लिए सबसे अच्छी और शाही दिखे।

दिल्ली के समारोहों के लिए, रिचा के आभूषणों को बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलर परिवार द्वारा कस्टम बनाया जा रहा है, जो दुल्हन के आभूषण बनाने के लिए प्रचलित हैं। खजांची परिवार ज्वैलर्स एक सम्मानित परिवार है जो अपने विरासत कारीगरी के लिए जाने जाते हैं और वे ऋचा के लिए सिग्नेचर पीस डिजाइन करेंगे। खजांची परिवार मोतीचंद खजांची के वंशज हैं, जो राजस्थान के सबसे शुरुआती कला संग्रहकर्ताओं में से एक हैं और उनके आभूषणों के संरक्षक में बीकानेर का शाही परिवार भी शामिल है।





ऋचा चड्ढा ने बीती रात सोशल मीडिया पर अपने प्रेमी अली फजल के साथ अक्टूबर की शादी की पुष्टि सबसे मधुर तरीके से की। ऋचा ने ट्विटर पर इसे एक तस्वीर के साथ ट्वीट किया, जिसमें लिखा था, "नया जीवन, लोड हो रहा है" (New Life Loading) एक ट्वीट के साथ, जिसमें लिखा है, अक्टूबर का इंतजार नहीं कर सकती। इस जोड़े के दिल्ली और मुंबई में शादी समारोह होने की उम्मीद है, दिल्ली में एक विशेष पार्टी की भी योजना बनाई गई है, जो अक्टूबर के मध्य में प्रतिष्ठित दिल्ली जिमखाना क्लब में शादी के बाद होगी।

अपनी शादी के बारे में कई रिपोर्टों के साथ, अभिनेता ने आखिरकार पुष्टि की है और उनके अक्टूबर के विवाह को स्वीकार किया है, जिसका बहुत इंतज़ार है। दोनों की शादी मूल रूप से अप्रैल 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड प्रतिबंधों और लॉकडाउन के कारण, शादी को दो बार टाल दिया गया।ऋचा चड्ढा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन उन जगहों में से एक है, जहां एक एक्सक्लूसिव और भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक है। 1913 में स्थापित, क्लब राष्ट्रीय राजधानी, दिल्ली जिमखाना क्लब में देश के सबसे पुराने और सबसे विशिष्ट स्थानों में से एक है। यह स्थल समारोहों में से एक की मेजबानी करेगा। कहा जाता है कि क्लब की सदस्यता के लिए लगभग 37 वर्षों की प्रतीक्षा सूची है। रिचा-अली की शादी का उत्सव इस महीने के अंत तक शुरू होगा और अक्टूबर के पहले सप्ताह में मुंबई में समाप्त होगा।


Updated : 2022-09-20T13:57:43+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top