Top
Home > Entertainment > रवीना टंडन ने कहा,लोग कहते थे कौन करेगा तुझसे शादी?आज मेरी बेटियों की हो गई है शादी

रवीना टंडन ने कहा,लोग कहते थे कौन करेगा तुझसे शादी?आज मेरी बेटियों की हो गई है शादी

रवीना टंडन ने कहा,लोग कहते थे कौन करेगा तुझसे शादी?आज मेरी बेटियों की हो गई है शादी
X

मुंबई। Actress रवीना टंडन ने दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लेने के फैसले को अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे निर्णयों में से एक मानती हूं। वह कहती हैं कि आज मेरी ये बेटियां मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। रवीना टंडन ने कहा, 'मैं 1995 में सिर्फ 21 साल की थी। उस दौर में जब मैंने दो लड़कियों को गोद लेने का फैसला लिया तो लोगों ने मुझे डराया भी लेकिन यह अनुभव काफी शानदार था।' उस वक्त रवीना टंडन का यह फैसला काफी सुर्खियों में रहा था और लोग रहते थे कि इससे रवीना टंडन का करियर बर्बाद भी हो सकता है।

रवीना की इन दोनों बेटियों की अब शादी हो गई और दोनों के बच्चे हैं। वह कहती हैं कि दोनों को गोद लेने का फैसला जिदंगी के सबसे अच्छे निर्णयों में से एक था। 21 साल की उम्र में बेटियों को गोद लेने के सवाल पर वह कहती हैं कि मुझे उस वक्त कुछ ऐसा महसूस हुआ कि 21 साल की उम्र होना मायने नहीं रखता था। मैं उनके साथ गुजारे हर पल को याद करती हूं। उन्हें पहली बार बाहों में भरने से लेकर शादी के मंडप तक के जाने का अनुभव बहुत अच्छा रहा है।



रवीना टंडन ने कहा कि उस दौरान बेटियों को गोद लेने को लेकर लोग कहते थे कि इससे उनकी शादी की संभावनाओं पर असर पड़ेगा। 'उस वक्त मुझसे लोग कहते थे कि इससे मेरी शादी की संभावनाओं पर असर होगा। कोई मुझसे शादी नहीं करना चाहेगा क्योंकि कोई भी इस तरह का बोझ नहीं लेना चाहेगा। रवीना टंडन ने फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है। इस शादी से भी उनके दो बच्चे हैं, बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन।

Updated : 2021-01-05T07:00:36+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top