Top
Home > Entertainment > 'द फेमिली मैन 2 वेब सीरीज पर सांसद वाइको की प्रतिबंध की मांग, केंद्र को लिखी चिट्ठी

'द फेमिली मैन 2 वेब सीरीज पर सांसद वाइको की प्रतिबंध की मांग, केंद्र को लिखी चिट्ठी

मुंबई : 'फैमिली मैन' की शानदार सफलता के बाद शो के मेकर्स 'द फैमिली मैन 2' लेकर आ रहे हैं। इसको लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है । इस वेबसीरीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। एक तरफ फैंस इस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर इसको लेकर विवाद भी है। इसलिए रिलीज से पहले ही वेबसीरीज कानूनी संकट में पड़ती दिख रही है।

द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही वेबसीरीज विवादों में घिर गई है। राज्यसभा सांसद वाइको ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर वेबसीरीज 'द फैमिली मैन 2' पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। इसमें वे कहते हैं, 'तमिल एलम योद्धाओं के बलिदान' को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्हें आतंकवाद का रूप दे दिया गया है।

तमिल अभिनेत्री सामंथा अक्खिनेनी को पाकिस्तान से जुड़े एक आतंकवादी के रूप में दिखाया गया है। इसने सभी तमिल संस्कृति और सभी तमिल लोगों की भावनाओं को आहत किया है। तो तमिल लोगों ने इस वेबसीरीज के खिलाफ आवाज उठाई है।

उनका कहना है कि वेबसीरीज तमिल लोगों के खिलाफ झूठा संदेश फैला रही है। वाइको ने अपने पत्र में कहा, "श्रृंखला में तमिल लोगों को एक आतंकवादी और एक आईएएस एजेंट के रूप में दिखाया गया है।" जिनका संबंध पाकिस्तान से है। साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्खिनेनी इस वेबसीरीज से हिंदी में डेब्यू कर रही हैं।


द फैमिली मैन 2' एक एक्शन ड्रामा वेबसीरीज है। यह एक मध्यमवर्गीय परिवार के श्रीकांत की कहानी है। वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी में कार्यरत हैं

Updated : 2021-05-26T13:19:27+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top