Home > Entertainment > इंडस्ट्री में बहुत फ़ायदा उठाया गया, मै अपने आप को शोषित महसूस करती हू -राधिका आप्टे

इंडस्ट्री में बहुत फ़ायदा उठाया गया, मै अपने आप को शोषित महसूस करती हू -राधिका आप्टे

इंडस्ट्री में बहुत फ़ायदा उठाया गया, मै अपने आप को शोषित महसूस करती हू -राधिका आप्टे
X

मुंबई : राधिका आप्टे एक उत्कृष्ट अभिनेत्री हैं और फिल्मों में अपने शुरुआती दिनों से ही उन्हें एक प्रभावशाली कलाकार के रूप में पहचाना जाता है। वो अपने कीरदार को ले के हमेशा जानी जाती हैं, हाल ही मे एक इंटरव्यू मे राधिका ने पुराने दिन को याद करते हुए बात की जब, उन्होंने रक्त चरित्र के सेट पर अपने आप का फ़ायदा उठाया हुआ महसूस किया, गया! लाइफ हो तो ऐसी फिल्म मे काम करने के बाद भी उन्हें पैसे नहीं दिये गए. राधिका ने राम गोपाल वर्मा के साथ रक्त चरित्र पर काम करने के बारे में बात की और साझा किया कि उन्होंने "बहुत शोषित महसूस किया क्योंकि मुझे ज्यादा भुगतान नहीं मिल रहा था।" उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझसे कहा कि मैं एक फिल्म कर रही हूं, लेकिन फिर उन्होंने मुझे तमिल और तेलुगू में भी शूट करने को कहा।" सेक्रेड गेम्स के अभिनेता ने वाह पर निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ काम करने को याद किया! लाइफ हो तो ऐसी, जो उनका पहला फिल्मी अनुभव था। "उन्होंने कहा कि वे मुझे भुगतान करने का जोखिम नहीं उठा सकते और मुझे इसे मुफ्त में करने के लिए कहा। जब सेट पर मैंने महसूस किया कि बाल कलाकारों को भी भुगतान किया जा रहा है, "उसने साझा किया। उसने प्रोडक्शन हाउस के व्यवहार को "बिल्कुल अप्रिय" बताया।

लेकिन शोर इन द सिटी के सेट पर चीजें नाटकीय रूप से अलग थीं। राधिका ने साझा किया कि जब उन्होंने राज एंड डीके की फिल्म शोर इन द सिटी की, तो वह टीम से चकित थीं। उसने साझा किया, "मैंने उस दृश्य के साथ ऑडिशन दिया जिसमें तिलक (तुषार कपूर द्वारा अभिनीत) सपना (मेरा चरित्र) से पूछता है कि क्या वह पढ़ सकती है।

यह उन बहुत कम दृश्यों में से एक है जिसके लिए मैंने ऑडिशन दिया है और भाग प्राप्त किया है, इसलिए मुझे यह स्पष्ट रूप से याद है। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम था जिसमें 72,000.रुपये का शानदार भुगतान किया गया था।" राधिका ने साझा किया कि उन्हें बाद में निर्माताओं द्वारा वापस बुलाया गया था "क्योंकि वे चाहते थे कि सपना फिल्म में एक एडलट सीन हो।" लेकिन कहते है ना बूरे दिन के बाद हि अच्छे दिन आते है समय के साथ राधिका के साथ भी यही हुवा आज वो पार्च्ड, बदलापुर, मांझी, अंधाधुन, पैड मैन जैसी कई अन्य फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जानी जाती है।

Updated : 2021-05-22T10:00:44+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top