Top
Home > Entertainment > ओह,तो अब ये प्रवक्ता बन गई हैं कंगना ने हिमांशी को ट्विटर पर किया ब्लॉक

'ओह,तो अब ये प्रवक्ता बन गई हैं कंगना ने हिमांशी को ट्विटर पर किया ब्लॉक

ओह,तो अब ये प्रवक्ता बन गई हैं कंगना ने हिमांशी को ट्विटर पर किया ब्लॉक
X

किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर वॉर के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना को ब्लॉक कर दिया है। खुद हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी है। हिमांशी ने कंगना की ओर से ट्विटर पर ब्लॉक किए जाने का स्क्रीनशॉट साझा किया है। यही नहीं एक बार फिर से कंगना पर तंज कसते हुए हिमानी ने कैप्शन में लिखा है 'वो करता ब्लॉक'। दोनों के बीच विवाद कंगना के उस ट्वीट के बाद भड़का था, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन में कुछ देशद्रोही तत्वों के शामिल होने का दावा किया था। कंगना ने एक लेख को ट्वीट करते हुए लिखा था, 'शेम... किसानों के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंक रहा है।

उम्मीद है कि सरकार देशद्रोही तत्वों को इसका फायदा नहीं उठाने देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकड़े गैंग को शाहीन बाग जैसे दंगों की स्थिति दोबारा नहीं पैदा करने देगी।' कंगना के इस ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने एक के बाद एक कई कॉमेंट्स कर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। हिमांशी ने लिखा था, 'चलो अब आप में और बॉलिवुड में कोई अंतर नहीं रहा क्योंकि आपके मुताबिक आपके साथ गलत हुआ था। इसलिए आप शायद ज्यादा कनेक्ट कर पातीं किसानों से... चाहे वो गलत हैं या सही, लेकिन यह सब डिक्टेटरशिप से कम नहीं है।

' यही नहीं कंगना के ट्वीट पर जवाब देते हुए हिमांशी ने एक और कॉमेंट में लिखा था, 'आपके मुताबिक सरकार से सिक्योरिटी मांग लो पर हक नहीं।' इसके अलावा इंस्टाग्राम पर भी कंगना के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए हिमांशी ने लिखा था, 'ओह, अब ये प्रवक्ता बन गई हैं। बात को गलत ऐंगल देना कोई इनसे सीखे ताकि कल को ये लोग कुछ करें, पहले से ही लोगों में फैला दिया कि क्यों दंगे होंगे।'

Updated : 2020-12-03T07:01:21+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top