Top
Home > Entertainment > निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे पर तोहफे में दी वाइन बॉटल, लाखों में है इसकी कीमत

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे पर तोहफे में दी वाइन बॉटल, लाखों में है इसकी कीमत

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को बर्थडे पर तोहफे में दी वाइन बॉटल, लाखों में है इसकी कीमत
X

मुंबई। बॉलीवुड की बिंदास 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। बर्थडे के खास मौके पर उन्हें कई लोगों ने बधाईयां दी। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी प्रियंका को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए विश किया। कैटरीना कैफ, माधुरी दीक्षित, बिपाशा बासु समेत कई लोगों ने उनके इस खास मौके पर बधाई दी।

हालांकि इन सब के अलावा निक जोनस ने भी प्रिंयका को काफी रोमांटिक अंदाज़ में बर्थडे विश किया। प्रियंका के पति निक जोनस ने इसबार भी उनके बर्थडे पर कुछ खास किया और ऐसी गिफ्ट दे दी जिसकी चर्चा जोरों शोरों से हो रही है। प्रियंका को भले ही बर्थडे पर ढेरों तोहफे मिले हों, लेकिन उनके पति निक जोनस के बर्थडे गिफ्ट के आगे सबकुछ फीका पड़ गया।

प्रियंका चोपड़ा को विश करते हुए निक जोनस ने उनकी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। पिंक कलर की साड़ी में प्रियंका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी यह तस्वीर, सोफी टर्नर और जो जोनस की शादी के समय की है। प्रियंका को जन्मदिन की बधाई देते हुए निक ने लिखा है "जन्मदिन मुबारक हो माई लव। आप दुनिया की सारी खुशियां डिज़र्व करती हो। आज और हर दिन। आई लव यू।"

हांलाकि, इस बार बर्थडे के मौके पर निक औऱ प्रियंका अलग-अलग थे और इस स्पेशल डे को प्रियंका ने हसबेंड निक जोनस से दूर रहकर ही सेलीब्रेट किया। बता दें कि प्रियंका इन दिनों लंदन में हैं, जबकि निक अपने शो की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में हैं। वैसे भले ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच मीलों की दूरियां हों, लेकिन निक ने अपनी खूबसूरत पत्नी पर प्यार लुटाने का यह खास मौका नहीं छोड़ा।

निक ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ को जन्मदिन के खास मौके पर बेशकीमती वाइन की बोटल गिफ्ट की है। यह वाइन कोई ऐसी वैसी वाइन नहीं, बल्कि लाखों की कीमत वाली रेयर वाइन बोटल है।

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में इस स्पेशल गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में पार्टी टेबल पर एक वाइन बोटल और रेड वाइन से भरा गिलास नज़र आ रहा है। प्रियंका ने हार्ट इमोजी के साथ निक जोनस को भी टैग किया है। जैसा की तस्वीर को देखकर पता चलता है कि शराब की ये बोतल एक चेटो माउटन रोथ्सचाइल्ड 1982 है।

हांलाकि, शराब की इस बोतल की कीमत ने लोगों को सबसे ज्यादा हैरान कर दिया है। रिपोर्ट्स की अगर मानें तो यह एक शराब की बोतल है जो कि फ्रांस के बोर्डो के उत्तर-पश्चिम में बनाई गई है। इस वाइन बोतल की कीमत लगभग 10,000 से 13,000 ब्रिटिश पाउंड तक है। जिसकी भारतीय मुद्रा में कीमत लगभग 10-13 लाख रुपये के बीच है। इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि , शराब की बोतल आमतौर पर नीलामी में मिलती है और शायद ही ये खुदरा बिक्री के लिए उपलब्ध हो।

निक के इस खास गिफ्ट से प्रियंका काफी खुश हैं और वे यह तोहफा याद रखेंगी।

Updated : 20 July 2021 5:54 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top