Top
Home > Entertainment > चलो बिहार की शादी देखते हैं सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल

'चलो बिहार की शादी देखते हैं' सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल

चलो बिहार की शादी देखते हैं सोनू सूद का यह ट्वीट तेजी से वायरल
X

मुंबई। लॉकडाउन में लोगों मदद करने वाले एक्टर सोनू सूद रियल लाइफ में भी हीरो बन गये हैं। इस बार चर्चा का कारण किसी के मदद करने को लेकर नहीं बल्कि सोनू सूद का एक शादी में जाने के कारण है. अभिनेता को ट्विटर पर एक शादी में आने का निमंत्रण मिला है और उन्होंने शादी में जाने के लिए हामी भर दी है. बिहार के भोजपुर जिले की रहने वाली नेहा सहाय ने ट्विटर पर अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का निमंत्रण भेजा है.

नेहा ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट में लिखा,"सॉरी सर एक्साइटमेंट में आपका नाम लिखना भूल गई थी... शादी में आपके आने से ही मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन जाऊंगी... मैं आपका इंतजार करूंगी." सोनू सूद ने नेहा के इस निमंत्रण को स्वीकार कर लिया है. अनोखे अंदाज में नेहा के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि 'चलो बिहार की शादी देखते हैं.' सोशल मीडिया पर नेहा की शादी का कार्ड और सोनू सूद का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है

और लोग कई उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौरतलब है कि सोनू सूद ने सितम्बर में नेहा ने ट्वीटर पर दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में अपनी बहन की सर्जरी कराने को लेकर सोनू सूद से मदद मांगी थी।

Updated : 2020-11-19T16:48:24+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top