Top
Home > Entertainment > RRR Bheem First Look: आलिया भट्ट ने शेयर किया Jnr NTR का भीम लुक रिलीज़, टीज़र देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

RRR Bheem First Look: आलिया भट्ट ने शेयर किया Jnr NTR का भीम लुक रिलीज़, टीज़र देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

बाहुबली के बाद राजामौली की इस फिल्म का अब दर्शकों को होगा बेसब्री से इंतजार

RRR Bheem First Look: आलिया भट्ट ने शेयर किया Jnr NTR का भीम लुक रिलीज़, टीज़र देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे
X

मुंबई : बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली काफी लंबे अरसे बाद एक बार फिर अपनी फिल्म को लेकर चर्चा मे है इस बार राजामौली की बहुभाषीय फ़िल्म RRR में जूनियर एनटीआर के किरदार का फ़र्स्टु लुक जारी कर दिया है। Jnr एनटीआर के किरदार का नाम भीम है। टीज़र काफ़ी दमदार है और रोंगटे खड़े करने वाला है। टीज़र से फ़िल्म की विशाल कैनवास का एहसास हो जाता है जिसके लिए एसएस राजामौली जाने जाते हैं क्योंकि इस तरह का निर्देशन कोई अगर कर सकता है तो वो है राजमौली और राजमौली ने बाहुबली के जरिए अपने आप को विश्वभर मे साबित भी किया है दृश्यों को शूट करने के लिए वो जिस तरह कैमरा एंगल का इस्तेमाल करते हैं, उससे किरदार लार्जर दैन लाइफ़ होने का आभास देते हैं इस फिल्म मे आलिया भट्ट भी एक छोटे किरदार मे नजर आएगी इसलिए आलिया भट्ट ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा- भीम के बारे में बताने के लिए हमारे रामाराजू से बेहतर और कौन हो सकता है? भीम से मिलिए।

आलिया के अलावा इस फिल्म मे अजय देवगन भी एक स्पेशल भूमिका में नज़र आएंगे।

आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है जिसमें जूनियर एनटीआर के किरदार का पूरा नाम कोमाराम भीम है। कोमाराम भीम स्वतंत्रता सेनानी थी, जिनके बारे में राजामौली ने बताया था कि उन्होंने पारम्परिक तौर-तरीकों से शिक्षा हासिल नहीं की थी और जवानी में ही अपना गांव छोड़कर चले गये थे। लेकिन, जब वापस आये तो पढ़े-लिखे व्यक्ति थे। उन्होंने आदिवासियों के लिए निज़ाम के शासन के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। उन्होंने गुरिल्ला युद्ध शैली अपनायी थी और बाद में अंग्रेज़ी हुकूमत के ख़िलाफ़ लड़ते हुए शहीद हुए थे। निर्देशक राजामौली ने लिखा- भीम की ताक़त हमारे अपने रामाराजू से बेहतर कौन दिखा सकता है आप सबके लिए भीम हाज़िर है।

Updated : 24 Oct 2020 3:46 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top