Top
Home > Entertainment > 'ईश्वर आपको सदा सुखी रखे', BKC के डीन डॉ राजेश डेरे को लता दीदी ने भेजा खास पत्र

'ईश्वर आपको सदा सुखी रखे', BKC के डीन डॉ राजेश डेरे को लता दीदी ने भेजा खास पत्र

ईश्वर आपको सदा सुखी रखे, BKC के डीन डॉ राजेश डेरे को लता दीदी ने भेजा खास पत्र
X

मुंबई : राज्य में कोरोनावायरस महामारी के रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है सभी जगहों पर अस्पतालों मे लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है मुंबई के बीकेसी स्थित जंबो कोविड सेंटर में दिन रात कोरोना के मरीजों का इलाज किया जा रहा है ऐसे में भारतरत्न लता मंगेशकर ने बीकेसी अस्पताल के डीन डॉ राजेश डेरे को एक विशेष पत्र लिखा गया है और इस पत्र के साथ, उन्होंने उनके काम की प्रशंसा की है।

लता दीदी ने अपने पत्र में लिखा है "डॉ श्री राजेश डेरे सादर प्रणाम ! आप महाराष्ट्र के लिए दिन रात काम कर रहे हैं, भगवान आपको हमेशा खुश रखे ऐसी में ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ । घर में सभी को नमस्कार! आपकी नम्र लता मंगेशकर, "दीदी ने इस पत्र के माध्यम से कहा।

मुंबई महानगरपालिका ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस पत्र को शेयर किया है और लता दीदी को धन्यवाद दिया है और कहा है कि सराहना के शब्द न केवल डॉ डीन राजेश डेरे के कानों तक संगीत की तरह नहीं बल्कि पूरी महानगरपालिका टीम के लिए संगीत हैं। क्योंकि यह पत्र भारत रत्न लता मंगेशकर ने लिखा है। लता दीदी आपके शब्दों ने हमारे अंदर एक नई ऊर्जा पैदा कर दी है।

बहुत कम समय में बने इस BMC अस्पताल में 2 हजार 208 बेड हैं। इसमें 868 ऑक्सीजन बेड और 120 आईसीयू बेड हैं। इसमें 67 मरीजों के लिए वेंटिलेटर सपोर्ट भी है। इसके अलावा, कोविड के जिन मरीजों को नियमित डायलिसिस की आवश्यकता होती है उन रोगियों के लिए अलग बेड आरक्षित हैं. इसमें औसतन 378 डॉक्टर, 399 नर्स और 513 मेडिकल स्टाफ (वार्डबॉय) 24 घंटे, सप्ताह में सात दिन काम करते हैं। इसके अलावा, 200 कर्मचारी अस्पताल की अन्य व्यवस्थाओं के लिए काम कर रहे हैं और सुरक्षा के लिए 152 सुरक्षा गार्ड भी तैनात हैं। इस अस्पताल के लिए अलग एम्बुलेंस भी हैं.


Updated : 7 May 2021 3:12 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top