Top
Home > Entertainment > 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबिता की हो सकती है गिरफ़्तारी !

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबिता की हो सकती है गिरफ़्तारी !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता की हो सकती है गिरफ़्तारी !
X

मुंबई : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबीता जी' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता की क मुसीबत बढ़ गयी है पिछले कई दिनों से सोशल मिडिया पर लगाकर मुनमुन दत्ता के खिलाफ कारवाही की बात हो रही थी दरअसल मुनमुन ने एक वीडियो रिकार्ड किया था जिसमे मुनमुन ने जातिवाचक शब्द का इस्तेमाल किया था मुनमुन के खिलाफ कई जगहों पर एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. .

मुनमुन दत्ता के खिलाफ नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने FIR दर्ज कराई थी. कलसन ने 11 मई को हांसी पुलिस को सीडी में रिकॉर्ड किए गए वीडियो के साथ शिकायत की थी.

मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में मुनमुन मेकअप के बारे में बता रही हैं. मुनमुन ने इस वीडियो में कहा था, 'मैं यूट्यूब पर आने वाली हूं. मैं अच्‍छा दिखना चाहती हूं. मैं किसी....(जातिवाचक शब्द का इस्तेमाल ) की तरह नहीं दिखना चाहती.

मुनमुन को अपनी गलती का अहसास हुआ और एक्ट्रेस ने वीडियो अपने सोशल मीडिया से हटा दिया है, लेकिन लोग लगातार सोशल मीडिया पर ये वीडियो शेयर करते रहे अब मुनमुन के खिलाफ देश के अलग अलग शहरो में दलित समुदाय के लोग शिकायत दर्ज करवा रहे है.


Updated : 19 May 2021 9:52 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top