Top
Home > Entertainment > Bigg Boss 14 : जान पर कुमार सानू ने राहुल वैद्य को दे दी नसीहत

Bigg Boss 14 : जान पर कुमार सानू ने राहुल वैद्य को दे दी नसीहत

Bigg Boss 14 : जान पर कुमार सानू ने राहुल वैद्य को दे दी नसीहत
X

फाइल photo

मुंबई। बिग बॉस के 14वें सीजन में पिछले दिनों सिंगर राहुल वैद्य ने प्रसिद्ध गायक कुमार सानू के बेटे जान को नेपोटिज्म का हवाला देते हुए नॉमिनेट कर दिया था. सिंगर राहुल वैद्य ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के ऊपर नेपोटिज्म से जुड़ा कमेंट किया था. राहुल के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थीं. कुमार सानू ने एक वीडियो जारी किया और अपने बेटे जान कुमार की जमकर तारीफ की है.

इस वीडियो में कुमार सानू अपने बेटे जान की परवरिश पर ही सवाल उठाने के बयान से पलट गए हैं. कुमार सानू ने उनकी मां रीता भट्टाचार्य की तारीफ की है. उनके अलग हो जाने के बाद जान की मां ने उनका बहुत ध्यान रखा है और वैसे ही उन्हें संभाला है जितना बेहतर वो उन्हें संभाल सकती थी.कुमार सानू ने राहुल वैद्य को सलाह देते हुए कहा, 'राहुल जी आप मेरे बेटे की तरह ही हो. आप एक अच्छे् गायक हो. मैने आपको बहुत बार सुना है.

आप वाकई बहुत अच्छा गाते हैं लेकिन एक बात ये है कि अगर कोई माता-पिता अलग रह रहे हो और आप बार-बार यह बात उन्हें याद दिलाओगे तो उनकी भावनाएं भी दुखी होंगी और वो भी कुछ कहेंगे. ऐसे में कभी-कभी मुंह से ऐसा कुछ निकल जाता है।

Updated : 1 Nov 2020 12:23 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top