Latest News
Home > Entertainment > नंबर वन पॉकेटमार कैंची वाला, ठगों और चोरों का देश फ्रांस- अभिनेता अनु कपूर

नंबर वन पॉकेटमार कैंची वाला, ठगों और चोरों का देश फ्रांस- अभिनेता अनु कपूर

लूट गए अनु कपूर, पेरिस में खोई हुई विदेशी मुद्रा, जिसमें आईपैड, क्रेडिट कार्ड, बैग, सौभाग्य से पासपोर्ट बच गया

नंबर वन पॉकेटमार कैंची वाला, ठगों और चोरों का देश फ्रांस- अभिनेता अनु कपूर
X

मुंबई: दिग्गज अभिनेता अनु कपूर का फ्रांस के दौरे पर बेहद बुरा अनुभव रहा है. उनका कीमती सामान चोरी हो गया है। उन्होंने अपना चौंकाने वाला अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया। अनु कपूर ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि मैं इस समय यूरोप के दौरे पर हूं। अफसोस की बात है कि फ्रांस में मेरे कीमती गैजेट और नकदी और मेरा बैग चोरी हो गया।

अभिनेता के अनुसार, उनका बैग उस समय चोरी हो गया था जब वह ट्रेन में यात्रा कर रहे थे। इसमें फ्रैंक और यूरो दोनों मुद्राओं में बहुत सारे नोट थे। इसमें एक iPad, एक डायरी और एक क्रेडिट कार्ड सहित कई कीमती सामान भी शामिल थे। मैंने जो कुछ भी खोया है। अनु कपूर ने फ्रांस आने वाले प्रशंसकों से अपील की है कि वे यहां यात्रा करते समय सावधानी बरतें। यह नंबर एक जेबकतरे, ठग और तस्करों का देश है।

सौभाग्य से अनु कपूर के पास उनका पासपोर्ट दूसरी जगह था, लेकिन वह बच गए। नहीं तो उसे और मुश्किलों का सामना करना पड़ता। उन्होंने कहा कि उन्होंने चोरी के बारे में फ्रांसीसी पुलिस से संपर्क किया था और शिकायत दर्ज करेंगे। कई प्रशंसकों ने उनके प्रति संवेदना व्यक्त की है। कुछ प्रशंसकों ने पेरिस की यात्रा के अपने अनुभव साझा करते हुए कहा है कि वास्तव में पेरिस तस्करों के लिए बहुत बदनाम हो गया है।

Updated : 2022-06-23T12:25:08+05:30
Tags:    
Next Story
Share it
Top